उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 24, 2019, 2:27 PM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: शादी समारोह में भाजपा विधायक पर युवक ने तानी पिस्टल, मचा हड़कंप

यूपी के मुजफ्फरनगर में खतौली के भाजपा विधायक विक्रम सैनी पर एक शादी समारोह के दौरान एक युवक ने लाइसेंसी पिस्टल तान दी और गोली मारने की धमकी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

विक्रम सैनी, बीजेपी विधायक

मुजफ्फरनगर: खतौली कोतवाली क्षेत्र के बुआडा गांव में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां शादी समारोह में शामिल होने गए बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने हरस्वरूप शर्मा पर पिस्टल तानने का आरोप लगाया है. विधायक का आरोप है कि मामूली कहासुनी होने पर हरस्वरूप शर्मा ने उन पर पिस्टल तान दी, जिसके बाद शादी समारोह में हडकंप मच गया.

भाजपा विधायक के बेटे और गनर से भी युवक की कहासुनी.

इसी दौरान विधायक के सुरक्षा कर्मियों ने युवक हरस्वरूप शर्मा को पिस्टल सहित पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई. वहीं कुछ देर बाद दोनों पक्षों के लोग कोतवाली पहुंचे, जहां दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी हुई.

जानिए क्या है पूरा मामला
मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र के बुआडा गांव का है, जहां एक बैंकट हॉल में शादी समारोह का आयोजन चल रहा था. शादी समारोह में शामिल होने खतौली विधानसभा से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी भी पहुंचे थे. इसी दौरान बीजेपी विधायक की समारोह में मौजूद हरस्वरूप शर्मा से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. विधायक का आरोप है कि मामली कहासुनी में हरस्वरूप शर्मा ने उन पर पिस्टल तान दी, जिसके बाद विधायक के साथ मौजूद सुरक्षाकर्मी ने हरस्वरूप शर्मा को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर हरस्वरूप को पिस्टल सहित हिरासत में लेकर थाने ले आई. वहीं कुछ देर बाद हरस्वरूप के परिजन और विधायक के समर्थक कोतवाली पहुंचे, जहां दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी हुई. वहीं विधायक विक्रम सैनी बाद में आरोपी हरस्वरूप के खिलाफ तहरीर देकर चले गए.

पढ़ें:भाई ही निकला भाई का कातिल, प्रॉपर्टी विवाद में ली जान

हरस्वरूप शर्मा ने मुझसे कहा कि मुझे जानते हो तो मैनें कहा कि मैं तुम्हें नहीं जानता हूं. इस पर उसने कहा कि कैसे विधायक हो जो मुझे नहीं जानते हो. मैने बोला तीन लाख वोटर हैं, मैं किस-किस को जानू. उसके बाद में वहां से चल दिया तभी युवक ने पिस्टल निकाली और चलाने की कोशिश की, लेकिन ट्रिगर नहीं दबा. मेरी जान बच गई. मेरे लड़के से बदतमीजी की. मेरे सुरक्षाकर्मी से गाली-गलौज की. ये तीन लोग थे, जिसमें से एक युवक पकड़ा गया है. कार्रवाई के लिए तहरीर दे दी गई है.
-विक्रम सैनी, बीजेपी विधायक

ABOUT THE AUTHOR

...view details