उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

साध्वी प्राची ने खुद की जान को बताया खतरा, कहा- आईएसआई ने दी धमकी

हरिद्वार से दिल्ली जाते हुए विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर पहुंची. यहां मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं और उनकी जान को खतरा है.

By

Published : Oct 21, 2019, 10:16 AM IST

साध्वी प्राची ने खुद की जान को बताया खतरा

मुजफ्फरनगर:हरिद्वार से दिल्ली जाते हुए मुजफ्फरनगर पहुंची हिंदूवादी फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची ने खुद की जान को खतरा बताया है. लखनऊ में कमलेश तिवारी की हत्या की घटना को दहला देने वाली घटना बताते हुए उन्होंने कहा कि हिंदूवादी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है.

साध्वी प्राची ने खुद की जान को बताया खतरा.


साध्वी प्राची ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि यह बहुत अफसोस की बात है कि चार राष्ट्रीय स्वयं सेवकों की हत्या मुर्शिदाबाद में हुई. उसके बाद कमलेश तिवारी की गला काटकर हत्या की गई. मेरठ में एक वकील की हत्या हुई. यह बहुत अफसोस की बात है, लेकिन यह उन कट्टर जिहादियों का जुनून है जो फतवे जारी करते हैं और उसी का परिणाम है कि लगातार हिंदूवादी लोगों की हत्या हो रही हैं.


आईएसआई ने दी धमकी
उन्होंने कहा मुझे भी धमकियां मिल रही हैं. आईएसआई ने भी धमकी दी है कि अगर मंदिर की बात करोगे तो बम से उड़ा दिया जाएगा. साध्वी प्राची ने कहा कि मेरे आश्रम पर 2 महीने पहले दो अज्ञात लोग आए, उन्होंने भी धमकी दी. सोशल मीडिया पर भी कासिम और आरिफ मेरा पता पूछते हैं ताकि वह मेरी हत्या कर सकें.


सुरक्षा के लिए मिलेंगी सीएम से
सुरक्षा के सवाल पर साध्वी प्राची ने कहा कि अभी तक मेरी कोई सुरक्षा नहीं है. मैंने मांग की है. पत्र भी भेजे हैं. व्यक्तिगत रूप से भी मैं उत्तर प्रदेश के सीएम साहब से मिलूंगी, गवर्नर से मिलूंगी और रक्षा मंत्री से भी मिलूंगी.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरनगर में 14 लाख के मादक पदार्थों सहित 6 तस्कर गिरफ्तार
कांग्रेस पर साधा निशाना
उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं समझती हूं कि नेहरू खानदान की अगर जांच हो जाए तो यह जो हिंदूवादी नेताओं की हत्या चल रही है. वह सारे के सारे केस खुलते चले जाएंगे.


कट्टरपंथी जेहादी सोच वाले कर रहे हत्या
उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म की रक्षा के लिए जो मर और जी रहे हैं, उनकी सुरक्षा होनी चाहिए. राम मंदिर का फैसला आने वाला है और सबको पता है राम मंदिर के सारे के सारे सबूत हमारे पक्ष में हैं. हमें विश्वास है कि राम मंदिर बनने वाला है, उसकी वजह से यह सारे के सारे कट्टरपंथी जेहादी सोच वाले हिंदू नेताओं की हत्या कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरनगर: मुठभेड़ के बाद चेन स्नेचर गिरफ्तार, दो पुलिसकर्मी घायल


ओवैसी बंधु पर हुईं हमलावर
ओवैसी बंधु पर हमला बोलते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि उनके धर्म में तो नाच गाना हराम है और वह कमलेश तिवारी की मौत पर जश्न मना रहे हैं. मिठाई बांट रहे हैं. यह जो सोच है, इस सोच को खत्म करना पड़ेगा तभी देश में सुख शांति और अमन चैन होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details