उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 31, 2022, 10:43 PM IST

Updated : Aug 31, 2022, 10:55 PM IST

ETV Bharat / state

नरेश टिकैत बोले, विरोध सभ्यता के साथ किया जाए तो अच्छा लगता है

मुजफ्फरनगर में भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि विरोध अपनी जगह है. लेकिन विरोध भी सभ्यता के साथ किया जाए तो अच्छा लगता है.

etv bharat
भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत

मुजफ्फरनगर:जनपद में भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत (BKU National President Chaudhary Naresh Tikait) ने बुधवार को सिसौली में 36 बिरादरी की पंचायत में बोलते हुए कहा कि विरोध अपनी जगह है लेकिन विरोध भी सभ्यता के साथ किया जाए तो अच्छा लगता है.

चौधरी नरेश टिकैत (Chaudhary Naresh Tikait) ने सोशल मीडिया पर कस्बे के युवक राहुल मुखिया पुत्र सुरेंद्र द्वारा अभद्र टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि बहुत निंदनीय है और ठीक है. परिवार इतना कमजोर नहीं है कि ऐसे उदंडी का जवाब ना दे सके. टिकैत ने कहा कि उन्हें बालियान खाप के चौधरी की जिम्मेदारी मिली है, जिसके कारण उन्हें बहुत कुछ सोच समझ कर चलना पड़ता है. ऐसी भाषा का प्रयोग न करें और किसानों के हक की लड़ाई में योगदान करें.

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर में अवैध संबंध के शक में हुई थी लापता युवक की हत्या

दरअसल, राहुल मुखिया ने बताया कि कस्बा सिसौली में अवैध कब्जे के सबसे बड़े भूमाफिया राकेश टिकैत और नरेश टिकैत ही है, जिन्होंने हमारे कस्बा सिसौली में 12 बीघा दादा इलाही खसरा नंबर 1632 में स्थित तालाब बेच दिया. उस पर उन्होंने प्लॉटिंग करके अपने गुर्गों को बैठा दिया है. उन्होंने बताया कि इस जमीन की कीमत 15 करोड़ रुपये है, जिस पर इनका लगभग 30 साल से अवैध कब्जा है. कहा कि मामले को लेकर वह एसडीएम के पास भी गए थे तो उन्होंने आश्वासन भी दिया था कि राकेश टिकैत और नरेश टिकैत पर कार्रवाई की जाएगी, लेकिन आश्वासन के बाद आज तक कोई कार्रवाई नहीं की. राहुल ने कहा कि उन्हें लगता है एसडीएम भी उन्हीं के दबाव में हैं. आगे कहा कि इनसे अधिकारी बिल्कुल भी न डरे. वह अपना काम करें, जिस बात की वह सैलरी ले रहे हैं.

Last Updated : Aug 31, 2022, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details