उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 30, 2020, 6:11 PM IST

ETV Bharat / state

पहले मनचलों की पिटाई करें फिर करें पुलिस को कॉल...

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले की खतौली विधानसभा सीट से भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने मिशन शक्ति को लेकर अपनी राय रखी. उन्होंने महिलाओं को शक्तिशाली बनाने को लेकर कहा कि किसी भी मनचले द्वारा छेड़छाड़ करने पर पहले उसकी पिटाई करें फिर बाद में पुलिस को कॉल करें.

विधायक ने समझाया मिशन शक्ति का मतलब.
विधायक ने समझाया मिशन शक्ति का मतलब.

मुजफ्फरनगर: अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले जनपद की खतौली विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए 'मिशन शक्ति' का मतलब समझाया. आये दिन सरे राह लड़कियों के साथ होने वाली छेड़छाड़ की घटनाओं के सवाल पर विधायक सैनी ने बेबाक होकर कहा कि 'मिशन शक्ति' का मतलब है कि महिलाएं अपनी ताकत दिखाएं और जहां भी मनचले इस तरह की घटना कर रहे हों तो वहां महिलाएं पहले उनकी चप्पलों से पिटाई करें और फिर बाद में पुलिस को फोन करें.

मीडिया से बातचीत करते बीजेपी विधायक विक्रम सैनी.

मिशन शक्ति को लेकर विधायक ने रखी राय
बीजेपी विधायक विक्रम सैनी किसी काम से गुरुवार को मुजफ्फरनगर स्थित कचहरी पहुंचे थे, जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान 'मिशन शक्ति' का मतलब बताया. विधायक विक्रम सैनी की मानें तो 'मिशन शक्ति' फेल नहीं पास है. जहां-जहां महिलाओं से सम्बंधित घटनाएं हुई हैं, वहां कार्रवाई भी की जा रही है. बीजेपी विधायक ने कहा कि 'मिशन शक्ति' का मतलब है कि महिलाएं अपनी ताकत दिखाएं. साथ ही जहां भी मनचले इस तरह की घटना कर रहें हों, वहां उनकी चप्पलों से पिटाई करें और इसके बाद में पुलिस को फोन करें. पुलिस प्रशासन अच्छा काम कर रहा है, लेकिन फिर भी कहीं-कहीं चूक हो जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details