उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Muzaffarnagar District Prison: जेल में बंदी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल पहुंचते ही तोड़ा दम

By

Published : Mar 25, 2023, 8:00 PM IST

मुजफ्फरनगर जिला जेल में गैर इरादतन हत्या मामले में बंदी की अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों को सूचित कर शव को पोस्टमार्टम हाउस में भेज दिया है.

मुजफ्फरनगर जिला कारागार के जेलर योगेश कुमार
मुजफ्फरनगर जिला कारागार के जेलर योगेश कुमार

मुजफ्फरनगर: जिला कारागार में बंद एक कैदी की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कैदी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर रही है. वहीं, बंदी की मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया.

जानकारी के अनुसार जिला कारागार के बंदी रक्षक अनुज कुमार शनिवार को गंभीर रूप से बीमार गैर इरादतन हत्या के बंदी युसुफ (62) को उपचार के लिये मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां चिकित्सकों ने बंदी के पहुंचते ही मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया. इसके बाद बंदी के मौत की सूचना उसके परिजनों को दे दी. बंदी के मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया. जानकारी के अनुसार बंदी युसूफ टीबी का मरीज था, जिसके कारण उसका फेफड़ा खराब हो गया था. शनिवार को तबीयत अधिक बिगड़ने पर अस्पताल लाया गया था.

मुजफ्फरनगर जिला कारागार के जेलर योगेश कुमार ने बताया कि मृतक बंदी युसुफ खतौली का रहने वाला था. 13 सितम्बर 2022 को एक गैर इरादतन हत्या के मामले में उसे जेल भेजा गया था. यहां बीमारी से बंदी की अस्पताल में मौत हो गई. बंदी के मौत की सूचना उसके परिजनों को दे दी गई है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें-आगरा में फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़, आरोपी विदेशी नागरिकों से कर रहे थे ऑनलाइन ठगी

यह भी पढ़ें-घूस लेने वाला प्रवर्तन अधिकारी निलंबित, 22 अफसर फील्ड से हटाए गए

ABOUT THE AUTHOR

...view details