उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: प्रेमिका की प्रेमी के लिए पुलिस से गुहार

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में युवती ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया है. युवती का कहना है कि प्रेमी और प्रेमी के परिजनों के खिलाफ पुलिस कोई कार्रवाई न करें.

By

Published : Jan 15, 2020, 6:38 AM IST

etv bharat
मुजफ्फरनगर में प्रेमिका ने पुलिस से सुरक्षा की लगाई गुहार

मुजफ्फरनगर:एक युवती ने अपना वीडियो वायरल कर पुलिस से सुरक्षा से गुहार लगाई है. युवती ने अपने प्रेमी और प्रेमी के परिजनों के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई न करने की गुहार लगाई है. प्रेमिका का ये वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस विभाग भी सतर्क हुआ है और पूरे मामले की जांच में जुट गया है. प्रेमिका ने कुछ दिन पूर्व अपने गांव के ही एक युवक के साथ घर से फरार हो गयी थी. जिसमें प्रेमिका के परिजनों ने थाने में मुकदमा दर्ज करा कर कार्रवाई की मांग की थी.

मुजफ्फरनगर में प्रेमिका ने पुलिस से सुरक्षा की लगाई गुहार
प्रेमिका इस वीडियो में जहां अपनी मर्जी से प्रेमी संग जाने की बात कहती नजर आ रही है. वहीं प्रेमी और प्रेमी के परिजनों पर कोई कार्रवाई न करने की गुहार लगा रही है और सुसाइड करने की धमकी दे रही है. बहरहाल इस मामले में पुलिस ने वायरल वीडियो सामने आने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.

युवती ने कहा मर्जी से गई थी प्रेमी के संग

  • भोपा थाना क्षेत्र की एक युवती करीब पांच दिन पूर्व गांव के ही एक युवक पारस के साथ प्रेम प्रसंग के चलते फरार हो गई थी.
  • परिजनों ने इस संबंध में आरोपी युवक पर अपहरण का आरोप लगाते हुए स्थानीय पुलिस थाने में तहरीर दी थी.
  • मामले पर पुलिस ने युवक समेत उसके चार परिजनों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी.
  • पुलिस प्रेमी युगल की तलाश कर ही रही थी कि रविवार शाम युवती का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.
  • इसमें युवती ने खुद को बालिग बताकर अपनी मर्जी से प्रेमी संग घर से जाने की बात कही है.

युवती बोली प्रेमी संग जान दे दूंगी

युवती ने कहा कि यदि उसके प्रेमी के परिजनों को किसी भी तरह से परेशान किया गया तो हम दोनों एक साथ सुसाइड कर लेंगे. जिसके जिम्मेदार उसके पिता के साथ ही गांव के दो लोग होंगे. उसके प्रेमी संग जाने की जानकारी उसके परिजनों के साथ ही अन्य ग्रामीणों को भी थी, लेकिन अब परिजन प्रेमी के परिजनों को फांसने के लिए झूठे आरोप लगा रहे हैं.

मामला भोपा थाने का है वीडियो वायरल इसमें मुकदमा पंजीकृत है विवेचना जारी है युवती बरामद हो गई है. 164 के बयान में सीआरपीसी जो बयान देगी उसके आधार पर उसी के अनुसार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.
नेपाल सिंह, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details