उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गैंगरेप का वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल, पुलिस की गिरफ्त में तीनों आरोपी

मुजफ्फरनगर में गैंगरेप और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. ग्रामीणों के हंगामे के बाद पुलिस ने आरोपी तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने उस मोबाइल को भी जब्त कर लिया जिससे वीडियो बनाई गई थी.

By

Published : Mar 31, 2022, 9:24 PM IST

etv bharat
gang

मुज़फ्फरनगर: चरथावल थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ गैंगरेप और फिर वीडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोपी तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि आरोपियों ने पहले किशोरी के साथ गैंगरेप किया और फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगे. वीडियो वायरल की धमकी देकर कई बार किशोरी का रेप किया.

दूसरी तरफ आरोपियों ने वीडियो वायरल भी कर दिया. जब किशोरी को पता लगा कि उसका वीडियो वायरल कर दिया गया है तो उसने सारी बात अपने घरवालों को बताई.

यह भी पढ़ें : गोंडा में गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल

हंगामे के बाद पुलिस हरकत में आई:घटना की जानकारी मिलने के बादकिशोरी के परिजनों ने बुधवार को चरथावल थाने पर जमकर हंगामा किया. तब जाकर पुलिस हरकत में आई और चरथावल थाना क्षेत्र के नंगला राई गांव से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से वीडियो बनाने वाले मोबाइल फोन को जब्त कर लिया और सभी को जेल भेज दिया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा कर मामला दर्ज कर लिया. तीनों आरोपी चरथावल थाना क्षेत्र के कुल्हाड़ी गांव के रहने वाले हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details