उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर में चलती बस बनी आग का गोला, देखें VIDEO

मुजफ्फरनगर में उस वक्त बड़ा हादसा हो गया. जब अचानक से चलती बस में आग लग गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम सहित दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और जैसे-तैसे आग पर काबू पाया.

By

Published : Apr 1, 2023, 10:28 PM IST

बस बनी आग का गोला
बस बनी आग का गोला

बस में अचानक लगी आग

मुजफ्फरनगर: जनपद में एक प्राइवेट बस में अचानक आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि पूरी तरह जलकर राख में तब्दील हो गई. आग लगने की जानकारी जैस ही लोगों को हुई तो मौके पर ही हड़कंप मच गया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल कर्मियों ने जैसे-तैसे करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. साथ ही सभी यात्रियों को सुरक्षित बहार निकाला.

जानकारी के मुताबिक, ये बस शनिवार को देहरादून से दिल्ली की ओर जा रही थी. जैस ही बस बागों वाली कट के समीप पहुंची तो बड़े धमाके के साथ बस का पिछला टायर फट गया और टायर फटने के बाद आग लग गई. गनीमत यह रही कि बस चालक द्वारा बस को सड़क किनारे लगाते हुए स्तिथि को देखा गया और चालक और परिचालक द्वारा बस में सवार सभी यात्रियों को नीचे उतार दिया गया. जिसके बाद देखते ही देखते बस में भयानक आग लग गई और बस पूरी तरह जलकर राख हो गई.

इसमें सवार यात्रियों ने बताया कि वह लोग देहरादून घूमने के लिए गए थे और जब वह देहरादून से दिल्ली के लिए लौट रहे थे तो मुजफ्फरनगर में बझेडी कट के पास हाइवे बाईपास पर अचानक बस का टायर फट गया और फिर बस चालक सुरेंद्र ने नीचे उतर कर देखा तो फटे टायर से आग निकलना शुरू हो गई थी. फिर कुछ ही क्षण में आग ने भीषण रूप धारण कर लिया और बस को चपेट में ले लिया और फिर सभी ने नीचे उतर कर अपनी जान बचाई.

यह भी पढ़ें-मुजफ्फरनगर में मीनू गैंग का सदस्य ऋतिक गिरफ्तार, पुलिस ने लगायी थी गैंगस्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details