उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 20, 2020, 5:49 PM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: संदिग्ध हालत में युवक का शव मिला, हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.

etv bharat
युवक का मिला शव.

मुजफ्फरनगर:जिले के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव नावला में सोमवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि युवक किसान के घर नौकरी करता था, जहां मकान की तीसरी मंजिल की रेलिंग से शव झूलता हुआ मिला है. नावला निवासी सरदार अहमद के यहां सुनील पुत्र बालमुकुंद निवासी गालिब पुर पिछले लगभग 12 सालों से उसके घर पर काम कर रहा था. सोमवार की सुबह घर की तीसरी मंजिल की रेलिंग पर संदिग्ध अवस्था में शव लटकता देख गांव में हड़कंप मच गया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जांच में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है कि युवक की शादी नहीं हुई थी. वह पिछले हफ्ते ही अपने गांव से लौटा था, यहां वह पिछले 12 वर्षों से सरदार अहमद के घर पर ही रह रहा था. वहीं दूसरी तरफ परिजनों हत्या का आरोप लगा रहे हैं लेकिन उन्होंने अब तक पुलिस को तहरीर नहीं दी है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया और मामले की जांच शुरू कर दी है. सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का ही मामला है, क्योंकि वह अपने कमरे में अकेला ही था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details