उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: पासपोर्ट ऑफिस की छत गिरने से सेवाएं ठप

यूपी के मुजफ्फरनगर में डाकघर स्थित पासपोर्ट ऑफिस की छत का एक हिस्सा गुरुवार की रात ढह गया. इससे पासपोर्ट बनाने का काम ठप हो गया. इस घटना के बारे में उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है.

By

Published : Aug 23, 2019, 8:37 PM IST

पासपोर्ट ऑफिस की छत का एक हिस्सा ढहा.

मुजफ्फरनगर:जनपद में उस समय बड़ा हादसा टल गया, जब नगर कोतवाली क्षेत्र के डाकघर स्थित पासपोर्ट ऑफिस की छत का एक हिस्सा टूट कर नीचे गिर गया. गनीमत ये रही कि ये हादसा रात में हुआ, जिससे कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ.

पासपोर्ट ऑफिस की छत का एक हिस्सा ढहा.

छत का हिस्सा गिरने से पासपोर्ट सेवा पूरी तरह ठप हो गईं. पहले पासपोर्ट बनवाने के लिए गाजियाबाद जाना पड़ता था, लेकिन कुछ दिन पूर्व ही मुजफ्फरनगर स्थित डाकघर में पासपोर्ट के लिए डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन का दफ्तर बनाया गया था. इस हादसे के होने के बाद कई दिन के लिये यहां सेवाएं ठप हो गई हैं.

ये भी पढ़ें:मुजफ्फरनगर: सड़क हादसे में एक की मौत, चार घायल

डाकघर पासपोर्ट सेवा प्रभारी ने बताया कि शुक्रवार सुबह हमने दफ्तर खोला तो पाया कि कार्यालय की छत का बहुत बड़ा हिस्सा क्षतिग्रस्त होकर नीचे गिरा हुआ था, जिस कारण पासपोर्ट का काम बंद है.

फोटो खींचने में हमें दिक्कत हो रही है. इस बारे में हमने डाकघर पासपोर्ट सेवा केंद्र और रीजनल पासपोर्ट अधिकारी गाजियाबाद को अवगत करा दिया है. अभी तक कोई भी सर्वे करने के लिए नहीं आया है.
- संजय, प्रभारी, डाकघर पासपोर्ट सेवा

ABOUT THE AUTHOR

...view details