उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: 3 हथियार तस्कर गिरफ्तार, नकली बुलेटप्रूफ जैकेट बरामद

मुजफ्फरनगर में पुलिस ने चैकिंग के दौरान अवैध हथियार के तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए सभी बदमाश जिला मुजफ्फरनगर के निवासी है.

By

Published : Oct 28, 2020, 5:00 PM IST

arms smugglers arrested
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

मुजफ्फरनगर: जिले में मीरापुर जानसठ रोड से एक ढाबे के पास से पुलिस मे तीन शातिर बदमाश सुनील चंद्रा, मानसिंह और श्यामकिशन महरा को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए आरोपियों के पास से तीन नकली बुलेटप्रूफ जैकेट और अवैध हथियार बरामद किए गए है. पुलिस ने शातिर बदमाशों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि वाईआरएस एंटरप्राइज नाम से कंपनी चलाने वाला चेन्नई निवासी सुरेश नामक व्यक्ति इनसे बुलेटप्रूफ जैकेट को 50 से 55 हजार रुपये में खरीद कर एक लाख से एक लाख 35 हजार में बेच देता है.

एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चैकिंग के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए सभी बदमाश जिला मुजफ्फरनगर के निवासी है. पूछताछ में इन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले रात में जानसठ थानां क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार अभियुक्त रणजीत, मनीष ठाकुर और अमित ठाकुर इनके गिरोह के ही सदस्य है, जो पकड़े गए थे. यह लोग अवैध हथियारों की सप्लाई का कारोबार करते हैं. पकड़े गए अपराधियों के खिलाफ पहले से ही कई मुकदमें दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details