उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चन्दौली: भारी मात्रा में शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले से होकर गुजरने वाला एनएच-2 शराब तस्करी का ट्रांजिट जोन बनता जा रहा है. चंदौली पुलिस भी शराब तस्करों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. इसी क्रम में सदर कोतवाली और सैयदराजा पुलिस ने भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद की है.

By

Published : Sep 14, 2020, 3:25 AM IST

शराब तस्कर गिरफ्तार
शराब तस्कर गिरफ्तार

चंदौली: जिले की सैयदराजा पुलिस ने चेकिंग के दौरान नौबतपुर के पास एक लाल रंग की टाटा सूमो से बिहार भेजी जा रही 7 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्करों को धर दबोचा. इनके पास से 315 बोर की कट्टा और कारतूस बरामद किया गया. वाहन सहित शराब को जप्त कर दोनों तस्करों को जेल भेज दिया गया. खास बात यह है कि शराब तस्कर पुलिस से बचने के लिए गाड़ी के सीट के नीचे एक चैंबर बनाये हुए थे, जिसमें शराब की बोतल छिपाकर ले जाते हैं.

पुलिस को सूचना मिली कि एक टाटा सूमो पर शराब की खेप लेकर तस्कर बिक्री के लिए बिहार जा रहे हैं. इसके बाद सैयदराजा पुलिस टीम बनाकर नौबतपुर के समीप वाहनों की जांच पड़ताल कर रहे थे. उसी दौरान टाटा सूमो वाहन आती दिखाई दी, जिसे रोककर तलाशी ली गई तो उसमें लदी सात पेटी अंग्रेजी शराब पाई गई.

वहीं सदर कोतवाली पुलिस ने रविवार की सुबह संदिग्ध वाहनों की चेकिंग अभियान चला रहे थे. इस दौरान बिहार ले जाई जा रही 20 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब पकड़ी गई. साथ ही दो तस्कर भी पुलिस के हत्थे चढ़े. दोनों बिहार प्रांत के निवासी बताए गए हैं. तस्करों के पास से 315 बोर का एक तमंचा व कारतूस भी पुलिस को मिला.

इसे भी पढ़ें-लखनऊः 10 IPS अधिकारियों का हुआ तबादला

ABOUT THE AUTHOR

...view details