उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राजनाथ बोले, एनडीए दो तिहाई बहुमत से बनाएगी सरकार

चन्दौली में राजनाथ सिंह महेंद्र पांडेय के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. उन्होंने कहा कि मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि भारतीय जनता पार्टी क्लियर मेजॉरिटी हासिल करेगी.

By

Published : May 11, 2019, 8:00 PM IST

पत्रकारों से बात करते गृहमंत्री राजनाथ सिंह.

चन्दौली : गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को महेंद्र पांडेय के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने जनता से यूपी बीजेपी अध्यक्ष को भारी मतों से जिताने की अपील की. पत्रकारों से बात करते हुए राजनाथ बोले कि इस बार हमें दो तिहाई बहुमत मिलने की उम्मीद है.

पत्रकारों से बात करते गृहमंत्री राजनाथ सिंह.

क्लियर मेजॉरिटी हासिल करेगी भाजपा

राजनाथ सिंह ने कहा कि अबतक पांच चरणों में चुनाव हुए हैं और कल छठे चरण के लिए मतदान होना है. राजनाथ बोले मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि भारतीय जनता पार्टी क्लियर मेजॉरिटी हासिल करेगी. पहले से भी अधिक सीटों पर विजय प्राप्त करेगी. एनडीए दो तिहाई मेजॉरिटी के साथ बहुमत हासिल कर सकती है. इन संभावनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता.

पीेएम मोदी 16 मई को करेंगे जनसभा

गौरतलब है कि चन्दौली में आखिरी चरण में चुनाव होना है और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पांडे यहां से चुनावी मैदान में हैं. ऐसे में बीजेपी चुनाव में जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. धुंआधार चुनावी रैलियां कर रही है. इसके बाद 15 मई को अमित शाह और 16 मई को पीएम मोदी खुद संसदीय क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे और बीजेपी को वोट देने की अपील करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details