उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौली: हाइटेंशन तार की चपेट में आने से PWD सुपरवाइजर की मौत

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में हाइटेंशन तार की चपेट में आने से पीडब्ल्यूडी सुपरवाइजर की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Sep 20, 2020, 7:27 PM IST

मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे विधायक सुशील सिंह.
मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे विधायक सुशील सिंह.

चंदौली: जिले में डंपर के हाइटेंशन तार की चपेट में आने से पीडब्ल्यूडी सुपरवाइजर की मौत हो गई. मृतक कई वर्षों से विभाग में संविदा के तहत कार्यरत था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सूचना पर सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से बातचीत पर मृतक के परिजनों को विभागीय सहयोग करने का निर्देश दिए. घटना कंदवा थाना क्षेत्र की है.

थाना क्षेत्र के बहेरी गांव निवासी बब्बन खरवार पीडब्ल्यूडी विभाग में सुपरवाइजर के पद पर संविदा के तहत कई वर्षों के कार्यरत थे. रविवार की सुबह करीब 9.30 बजे कमालपुर अहिकौरा मार्ग पर गड्ढे को भरने के लिए डंपर से मिट्टी गिरवा रहे थे. डंपर अचानक हाइटेंशन तार की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पीडब्ल्यूडी विभाग के अवर अभियंता लाल बहादुर व एई डीएन यादव ने कागजी कार्यवाही कर परिजनों को विभागीय सहयोग दिलवाने का आश्वासन दिया.

वहीं घटना की जानकारी होने पर सैयदराजा विधायक सुशील सिंह भी मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को हर संभव मदद देने का भरोसा दिलाया. साथ ही पीडब्ल्यूडी अधिकारियों से विभागीय सहयोग देने का निर्देश दिया. चौकी प्रभारी महुंजी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details