उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 17, 2021, 7:14 PM IST

ETV Bharat / state

बिना मास्क पहने लोगों की आई शामत, पुलिस ने काटे 70 चालान

जनपद के पीडीडीयू नगर में लोगों की लापरवाही से परेशान होकर पुलिस ने अब बिना मास्क पहने लोगों के खिलाफ सख्ती बरतनी शुरू कर दी है. इसी क्रम में पुलिस ने बिना मास्क पहने घूम रहे लोगें के खिलाफ चालान काटने की कार्रवाई की. इससे राहगीरों में हड़कंप मचा हुआ है.

पुलिस ने काटा चालान
पुलिस ने काटा चालान

चंदौली:पंडित दीन दयाल उपाध्याय नगर में शनिवार को बिना मास्क पहने लोगों के खिलाफ चालान काटने की कार्रवाई की. जिससे राहगीरों में हड़कंप की स्तिथि बनी रही. दरअसल, पुलिस और प्रशासन लगातार कोरोना से बचाव के लिए माल्क लगाने की अपील लोगों से कर रही है, लेकिन आमजन हैं कि मान ही नहीं रहे. लोगों की लापरवाही से परेशान होकर पुलिस ने शनिवार को लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरुक न कर सीधे चालान काटे. इस दौरान बिना मास्क वाले लोग इधर-उधर छिपते दिखाई दिए.

बिना मास्क पहने लोगों के काटे गए चालान.

पुलिस ने की कार्रवाई

बता दें कि जनपद चंदौली में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज पीडीडीयू नगर में है. इससे पहले पुलिस द्वारा लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक किया गया था. इतना ही नहीं नगर पालिका द्वारा भी नगर के प्रमुख चौराहों पर माइक लगा कर लगातार जागरूक किया गया, बावजूद इसके नगर में अभी भी मास्क लगाने से लोग परहेज कर रहें हैं. जिसके चलते अब पुलिस ने लोगों को जागरूक करने की जगह सख्ती बरतनी शुरू कर दिया है.
इसे भी पढ़ें-गाजियाबाद: मास्क न पहनने पर कटा चालान, युवक ने फाड़ी चालान की कॉपी

70 लोगों के काटे चालान
शनिवार को रेलवे चौकी इंचार्ज विपिन सिंह और महिला प्रभारी सीमा सरोज ने चकिया तिराहे पर बिना मास्क लगाए लोगों पर कार्रवाई की. इस दौरान बिना मास्क पहने करीब 70 लोगों के चालान काटते हुए हजारों रुपयों का जुर्माना वसूला.

इस बाबत मुगलसराय पुलिस ने बताया कि अब लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. जिला प्रशासन द्वारा जारी गाइड लाइन के पालन हेतु अभियान आगे जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details