उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चन्दौलीः विकास कार्यों के लेकर विधायक साधना सिंह ने सीएम योगी से की मुलाकात

कोरोना महामारी के वक्त प्रदेश भर में रुके कार्यों में एक बार फिर से तेजी देखी जा रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद इन परियोजनाओं पर नजर रखे हुए हैं. मुगलसराय में रुकी तीन परियोजनाओं को लेकर स्थानीय विधायक साधना सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. सीएम ने सभी परियोजनाओं को पूरा कराने का आश्वासन दिया है.

By

Published : Feb 6, 2021, 1:17 PM IST

विधायक साधना सिंह ने सीएम योगी से की मुलाकात
विधायक साधना सिंह ने सीएम योगी से की मुलाकात

चंदौलीःकोरोना काल में अधर में लटके प्रस्तावित कार्यों की शुरुआत के लिए मुगलसराय विधायक साधना सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. उन्होंने क्षेत्र की करीब आधा दर्जन प्रमुख मांगों को उनके सामने रखा. जिसमें से तीन प्रमुख मांगों को मुख्यमंत्री ने स्वीकृति प्रदान कर धन अवमुक्त प्रदान करने की स्वीकृति प्रदान की.

कमलापति पीजी कॉलेज में नए पाठ्यक्रमों की मांग
मुगलसराय विधायक साधना सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात कर क्षेत्र के महत्वपूर्ण विकास कार्यों की चर्चा करने के साथ-साथ क्षेत्र में अति महत्वपूर्ण कार्यों के संबंध में मांग की. जिसमें उनके विधानसभा सभा के नगर पंचायत चंदौली क्षेत्र के कमलापति महाविद्यालय के शैक्षिक शिक्षा में वृद्धि करते हुए नए पाठ्यक्रमों को शामिल किए जाने की मांग करने पर मुख्यमंत्री ने जल्द पूर्ण करने का आश्वासन दिया.

नगर पंचायत में पक्की नाली निर्माण की मांग
वहीं जिला मुख्यालय से होकर बबुरी रोड होते हुए जिला चिकित्सालय तक जाने वाले नाले के पक्कीकरण किये जाने की मांग की. जिससे क्षेत्र के निवासियों को बारिश में होने वाले जल-जमाव से निजात मिल सके. साफ-सफाई की व्यवस्था में सुधार हो सके.

कोल मंडी में सड़क का होगा निर्माण
इसके साथ ही त्वरित आर्थिक योजना के अंतर्गत स्वीकृति के लिए चंदासी कोयला मंडी स्थित सड़कें अति क्षतिग्रस्त होने के कारण जाम की स्थिति बनी रहती है. इन समस्याओं से निजात के लिए मुख्यमंत्री से जिला अधिकारी चंदौली के माध्यम से विशेष सचिव को भेजे गए पत्र पर धन स्वीकृति कराने की भी मांग की. जिसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा अति शीघ्र स्वीकृत करने का आश्वासन दिया गया.

कोविड काल में थम गया था विकास कार्य
विधायक साधना सिंह ने बताया कि कोविड-19 के कारण तेज रफ्तार से होने वाले विकास कार्यों में थोड़ी कठिनाइयां आई थी. जिसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मिलकर क्षेत्र के विकास के लिए इन विकास कार्यों की मांग की. जिस पर उनके द्वारा स्वीकृति प्रदान कर दी गई है. जल्द ही इन कार्यों का भी शुभारंभ हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details