उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौली : दोस्त को दिलाने जा रहा था परीक्षा, सड़क हादसे में हुई मौत

चन्दौली में हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रहे बाइक सवार दो छात्रों को बस ने टक्कर मार दी. इससे छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद दोनों छात्रों को नगर स्थित सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने एक छात्र को मृत घोषित कर दिया.

By

Published : Feb 22, 2019, 11:28 AM IST

जानकारी देता घायल छात्र.

चन्दौली : हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रहे बाइक सवार दो छात्रों को अलीनगर क्षेत्र के पचफेड़वां गांव के समीप एनएच दो हाईवे पर पीछे से आ रही बस ने टक्कर मार दी. हादसे में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद ग्रामीणों ने दोनों को नगर स्थित सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने एक छात्र को मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरे घायल छात्र का उपचार किया गया. सूचना के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई है.

जानकारी देता घायल छात्र.
अलीनगर थाना क्षेत्र के झांसी गांव निवासी हाईस्कूल के छात्र ऋतिक की शुक्रवार को कला की परीक्षा थी. सुबह उसने अपने मित्र पतियार शर्मा से लाखापुर गांव स्थित परीक्षा केंद्र तक छोड़ने की बात कही. इसके बाद दोनों मित्र एक साथ बाइक से परीक्षा केंद्र के लिए निकल गए. बाइक से दोनों युवक पचफेड़वा गांव के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज रफ्तार से आ रही बस ने बाइक में टक्कर मार दी. इस दौरान छात्र ऋतिक सड़क किनारे जा गिरा. वहीं उसका मित्र पतियार शर्मा बस के पहिए के नीचे आ गया.

घटना के बाद मौके से बस चालक वाहन को लेकर फरार हो गया. मौके पर एकत्र हुए ग्रामीणों ने दोनों युवको को नगर स्थित राजकीय महिला चिकित्सालय पहुंचाया. यहां चिकित्सक ने पतियार शर्मा को मृत घोषित कर दिया. वहीं छात्र के सिर में लगी चोट का उपचार कर उसे छुट्टी दे दी . सूचना के बाद अस्पताल पहुंची अलीनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details