उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

CAA पर हो रहे प्रदर्शनों को लेकर मुगलसराय रेल मंडल ने जारी किया हाईअलर्ट

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे देश में आक्रोश का माहौल है. इसी को लेकर मुगलसराय रेल मंडल में अलर्ट घोषित किया है. वहीं मामले की गंभीरता को मद्देनजर रखते हुए सभी जवानों की छुट्टियां भी कैंसिल कर दी गई हैं.

By

Published : Dec 16, 2019, 8:31 PM IST

etv bharat
आशीष मिश्रा, वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त आरपीएफ

चन्दौली: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शनों के मद्देनजर रेलवे ने भी अलर्ट जारी कर दिया है. पूर्व मध्य रेल के मुगलसराय रेल मंडल ने आरपीएफ के जवानों की सभी छुट्टियां कैंसिल कर दी हैं. वहीं इसके साथ ही मुगलसराय डिविजन के अंतर्गत आने वाले पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन, सासाराम, गया, और डेहरी ऑन सोन सहित तमाम रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. इसी क्रम में जीआरपी और आरपीएफ के जवान लगातार चेकिंग अभियान चला रहे हैं.

CAA पर हो रहे प्रदर्शनों को लेकर रेलवे ने जारी किया हाई अलर्ट.

देश भर में नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर बवाल लगातार जारी है. इसके मद्देनजर मुगलसराय रेल मंडल ने हाई अलर्ट घोषित किया है और इसको देखते हुए आरपीएफ के सभी जवानों की छुट्टियां भी रद्द कर दी गई है. साथ ही अलर्ट के मद्देनजर सभी जवानों को चौकस रहने के निर्देश दिए गए हैं. अधिकारियों ने छोटी से छोटी घटना की जानकारी देने के लिए जवानों को निर्देश दिया है.

पढ़ें:अलर्ट के बाद जीआरपी और आरपीएफ ने चलाया चेकिंग अभियान

हमारे यहां अभी स्थिति सामान्य है, लेकिन फोर्स पूरी निगरानी कर रही है. लोकल पुलिस और जीआरपी के साथ हम सामंजस्य बनाकर काम कर रहे हैं. इसके साथ ही सभी जवानों की छट्टियां भी रद्द कर दी गई हैं.
आशीष मिश्रा, वरीय मंडल, सुरक्षा आयुक्त, आरपीएफ

ABOUT THE AUTHOR

...view details