उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौलीः रेडियो विंग में तैनात पुलिसकर्मी की इलाज के दौरान मौत, कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

यूपी के चंदौली जिला मुख्यालय स्थित रेडियो विभाग में तैनात हेड कांस्टेबल की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं अब उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद उनके संपर्क में आए लोगों की तलाश की जा रही है.

By

Published : Jun 20, 2020, 2:40 PM IST

Updated : Jun 20, 2020, 3:16 PM IST

chandauli news
हेड कांस्टेबल की मौत.

चंदौलीः वैश्विक महामारी कोरोना ने अब जिले के पुलिस महकमे में भी दस्तक दे दी है. रेडियो विंग में तैनात हेड कांस्टेबल की कोरोना से मौत हो गई. इसके बाद विभाग में हड़कंप मच गया. देर रात तक उनकी कांट्रैक्ट हिस्ट्री ट्रेसिंग की गई. इसके बाद 20 से अधिक पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन किया गया है.

बताया जा रहा है कि हेड कॉन्स्टेबल हाई ब्लड शुगर के मरीज थे. पिछले कई दिनों से स्वास्थ्य समस्या से जूझ रहे थे और 15 जून से छुट्टी पर चल रहे थे. इस दौरान वाराणसी स्थित आवास पर अपने परिवार संग रह रहे थे. 18 जून को अचानक स्वास्थ्य बिगड़ने पर परिजनों ने उन्हें बीएचयू में भर्ती कराया. कोरोना के लक्षण मिलने पर उनका सैंपल भेजा गया और शुक्रवार की देर रात उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली.

मृतक हेड कांस्टेबल मूलरूप से आजमगढ़ के रहने वाले थे. वाराणसी के रोहनियां में मकान बनाकर पत्नी और दो बच्चों संग रहते थे. पिछले एक साल से चंदौली पुलिस के रेडियो विंग में तैनात थे. गौरतलब है कि शुक्रवार की रात कोरोना जांच रिपार्ट में एक महिला समेत 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. ये सभी मुम्बई से लौटे थे. इसमें से दो धानापुर ब्लॉक के अमरा जबकि एक सकलडीहा ब्लॉक के सेवखर कला गांव के रहने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें-चंदौली: कहीं कोरोना काल में सेहत पर भारी न पड़ जाए केमिकल से पके आम

अब जिले में कोविड-19 के कुल 67 केस हो गए. इनमें एक्टिव केस की संख्या 38 है, जबकि 28 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि रेडियो विंग में तैनात पुलिसकर्मी की बीएचयू में इलाज के दौरान मौत हो गई, जो हाई ब्लड शुगर के पेशेंट थे. अब उनकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है. एहतियात के तौर पर उनके संपर्क में आए लोगों की तलाश की जा रही है.

Last Updated : Jun 20, 2020, 3:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details