उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौली: पांच अन्तर्राजीय वाहन चोर गिरफ्तार, गैंग का एक शातिर फरार

चंदौली पुलिस ने अन्तर्राजीय वाहन चोर गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है. लेकिन, इस गैंग का एक सदस्य अभी भी फरार है. पुलिस इस फरार शातिर की तलाश में लगी हुई है.

By

Published : May 14, 2021, 3:45 PM IST

पांच अन्तर्राजीय वाहन चोर गिरफ्तार
पांच अन्तर्राजीय वाहन चोर गिरफ्तार

चंदौली: जनपद पुलिस ने गुरुवार को अन्तर्राजीय वाहन चोर गैंग का भंडाफोड़ करते हुए, इसके पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी की 15 मोटरसाइकिल बरामद की है. वहीं इस गैंग का एक शातिर चोर मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश की जा रही है.

चोरी की 15 मोटरसाइकिल बरामद

दरसअल, जनपद में लगातार हो रही वाहन चोरी की वारदातों को देखते हुए एसपी अमित कुमार ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए जनपद के स्वाट टीम के साथ-साथ थाना चंदौली पुलिस की टीम बनाकर विशेष रूप से कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. इसी क्रम में स्वाट और चंदौली पुलिस की संयुक्त टीम क्षेत्र के प्रमुख स्थानों पर संदिग्ध व्यक्ति, वाहन और वस्तु की चेकिंग कर रही थी. इस दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिला कि कुछ वाहन चोर अपने गैंग के साथ ब्लॉक परिसर के मंदिर पर बैठकर चोरी की गाडियों को बेचने-खरीदने की बात कर रहे हैं. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां से 5 चोरों को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन, इस दौरान एक शातिर चोर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में कामयाब रहा.

इसे भी पढ़ें :उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में भी गंगा में उतराती मिलीं लावारिस लाशें

पूछताछ में सभी अभियुक्तों ने बताया कि, वे चंदौली और उसके आस-पास के जनपदों से वाहनों चुराते थे और बिहार ले जाकर उन्हें बेच देते थे. इसके बदले में मिले पैसों से वे अपने शौक पूरे करते थे. एसपी ने इन चोरों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को नगद पुरस्कार देने की घोषणा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details