उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 19, 2021, 10:34 PM IST

ETV Bharat / state

खलिहान में लगी आग, 5 एकड़ धान की फसल जलकर हुई राख

चंदौली में खोनपुर गांव में अज्ञात कारणों से धान के खलिहान में आग लग गई. इस घटना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. किसान अब जिला प्रशासन की ओर मदद की आस लगाए बैठे हैं.

खलिहान में लगी आग
खलिहान में लगी आग

चंदौली :बलुआ थाना क्षेत्र के खोनपुर गांव में अज्ञात कारणों से धान के खलिहान में आग लग गई. अचानक आग लगी की घटना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. पीड़ित किसान जब तक खलिहान पहुंचते, तब तक 5 एकड़ की धान की फसल जलकर राख हो गई.

अपनी जलते हुए धान की फसल देखकर किसान परिवार सकते में आ गए. वहीं, पीड़ित की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं, किसान अब जिला प्रशासन की ओर मदद की आस लगाए बैठे हैं.

बलुआ थाना क्षेत्र के खोनपुर गांव के किसान आजाद यादव अपनी सारी धान की फसल खलिहान में इकट्ठा किए हुए थे. इसी बीच रविवार को अज्ञात कारण से फसल में आग लग गई. देखते ही देखते 5 एकड़ की धान की फसल जलकर राख हो गई. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आग को बुझाने का अथक प्रयास किया लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका.

इसे भी पढेंःचंदौली: तिब्बती मार्केट में लगी आग, लाखों का नुकसान

घटना के समय किसान आजाद यादव अपने किसी निजी कार्य से वाराणसी गए थे. सूचना के बाद मौके पर रोते बिलखते पहुंचे. तत्काल भुक्तभोगी द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

इस बाबत बलुआ थाना प्रभारी मिथिलेश तिवारी ने बताया कि खलिहान में अचानक आग लगी से धान की फसल जलकर राख हो गई. शिकायत के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस आगलगी के कारणों की जांच में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details