उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 23, 2019, 12:00 AM IST

ETV Bharat / state

सिर्फ चर्चा में रहने को मोदी के खिलाफ लड़ने की बात कह रहीं प्रियंका: महेंद्र नाथ पांडेय

जिले में यूपी बीजेपी अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय 24 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे. नामांकन के दौरान सीएम योगी, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत कई बीजेपी के बड़े नेता मौजूद रहेंगे. वहीं तैयारियों का जायजा लेने के लिए डॉ महेंद्र नाथ पांडेय चंदौली पहुंचे.

सिर्फ चर्चा में रहने को मोदी के खिलाफ लड़ने की बात कह रहीं प्रियंका

चंदौली:बीजेपी अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने तीसरे चरण के मतदान पर बीजेपी के लिए अच्छे संकेत का दावा किया. वहीं राफेल मुद्दे पर कांग्रेस के भाई- बहन की जोड़ी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने देश की राजनीति का स्तर गिराया है. उन्हें सुप्रीम कोर्ट में ही नहीं देश में सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने लगातार प्रधानमंत्री के ऊपर निम्न स्तर की बयानबाजी की है.


डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने विपक्षियों पर जमकर हमला बोला...

  • आजम खान के बाद उनके बेटे अब्दुल्लाह खान की तरफ से जयाप्रदा पर की गई टिप्पणी पर उनका कहना था कि आजम खान कभी अच्छे बयानों के लिए नहीं जाने गए. दुख है कि यही संस्कार अपने बेटे को भी दिये है. इसका जवाब अब रामपुर की जनता देने वाली है.
  • प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लड़ने पर कहा कि कांग्रेस न तो वाराणसी या कहीं पर भी जमीन पर नहीं है. चुनौती पेश करने का कोई सवाल ही नहीं है.
  • मोदी के खिलाफ प्रियंका का चुनाव लड़कर अपने को चर्चा में लाना हो सकता है. जनता उल्लास में है कि मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है. वहां कोई आए फर्क नहीं पढ़ने वाला है.
  • प्रियंका गांधी लोकसभा चुनाव 2019 के नहीं बल्कि 2022 के लिए वाराणसी आई है. लेकिन वे अपनी प्रिपरेशन लीव की अवधि बढ़ा ले. क्योंकि 2027 तक कांग्रेस के लिए कोई गुंजाइश नहीं है.
  • तीसरे चरण के मतदान में यूपी की 10 सीटों पर चुनाव है. जिसमें कई सीटे सपा का गढ़ रही है लेकिन इस बार हम उन्हें जीतने में भी कामयाब होंगे.

योगी सरकार में मंत्री और सुभाष अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के 'नून रोटी खाएंगे भाजपा को हराएंगे'वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, वह हमारे विलक्षण सहयोगी है. हमने बात बनाने की कोशिश की लेकिन उनकी हठधर्मिता की वजह से बात नहीं बन सकी. यह चुनाव कोई दो चार सीट का नहीं है. समाज का सभी वर्ग मोदी जी के साथ है. उनके हाथों में देश की बागडोर सपना चाहता है. इसलिए कोई नुकसान नहीं होगा. पूरा राजभर समाज बीजेपी के साथ है.
डॉ महेंद्र नाथ पांडेय यूपी बीजेपी अध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details