उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फंदे से झूलता मिला लापता युवक का शव

यूपी के चंदौली में गायब हुए युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पेड़ से लटका मिला. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

By

Published : Mar 15, 2021, 3:18 PM IST

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस

चन्दौलीःचकिया कोतवाली क्षेत्र से लापता हुए युवक का शव रविवार को समीपवर्ती जंगल में पेड़ के सहारे लटका मिला. शव के मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. युवक के पिता ने नौ मार्च को थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नौ मार्च को दर्ज कराई थी तहरीर
बता दें कि चकिया कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सपही गांव निवासी संजय कुमार (20) लापता हुआ था. संजय के पिता ने थाने में नौ मार्च को गुमशुदगी की तहरीर दर्ज कराई थी. पुलिस मामला दर्ज कर युवक की तलाश कर ही रही थी कि रविवार को युवक का शव जंगल में पेड़ के सहारे लटका मिला.

यह भी पढ़ेंः युवक की आत्महत्या के बाद वीडियो वायरल, सामने आई असली वजह

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पेड़ पर लटके शव को लोगों की मदद से नीचे उतारा. युवक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं युवक की हत्या हुई है या फिर उसने आत्महत्या की है. यह अभी रहस्य बना हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. हालांकि चकिया कोतवाल नागेंद्र सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details