उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद: वृद्धा आश्रम में बुजुर्गों की बेदम पिटाई, वीडियो वायरल

मुरादाबाद के एक वृद्धा आश्रम में बुजुर्गों की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बुजुर्ग व्यक्तियों के साथ अभद्रता और मारपीट की जा रही है.

etv bharat
बुजुर्गों की पिटाई का वीडियो वायरल.

By

Published : Jan 2, 2020, 11:32 PM IST

मुरादाबाद: जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र में स्थित वृद्धा आश्रम में बुजुर्गों की पिटाई का मामला सामने आया है. ये घटना सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. वीडियो में संस्थान के कुछ लोग बुजुर्ग व्यक्तियों के साथ अभद्रता और मारपीट करते नजर आ रहे हैं.

बुजुर्गों की पिटाई का वीडियो वायरल.

'अक्सर करते हैं मारपीट'
वीडियो सामने आने के बाद वृद्धा आश्रम की पूर्व महिला कर्मचारी सीमा भी सामने आई है. उसने वीडियो की पुष्टि करते हुए बुजुर्गों के साथ अक्सर मारपीट होने का दावा किया है. सीमा के मुताबिक संस्थान में इसी तरह बुजुर्गों को पीटा जाता है और जब उसने विरोध किया तो उसे बाहर निकाल दिया गया. पुलिस अधिकारी पूरे मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का दावा कर रहे हैं.

मानवता को किया शर्मसार

मानव सेवा के नाम पर संस्थान चलाने वाले लोग इस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र में चर्चा का दौर जारी है. आश्रय की तलाश में यहां पहुंचे बुजुर्ग शायद नहीं जानते थे कि इस संस्थान में उनकी सेवा तो सिर्फ दिखावा है.

इसे भी पढ़ें :-बिजनौर सीजेएम कोर्ट में हुए गोली कांड पर HC सख्त, होगी सुनवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details