उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद में चावल व्यापारी से तीन लाख रुपये की लूट

यूपी के मुरादाबाद में मुगलपुरा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक चावल व्यापारी को नशा सुंघाकर तीन लाख रुपये लूट लिए. होश में आने के बाद चावल व्यापारी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. व्यापारी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 4, 2020, 4:03 AM IST

etv bharat
मुगलपुरा थाना.

मुरादाबाद:जनपद में मुगलपुरा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक चावल व्यापारी को नशा सुंघाकर तीन लाख रुपये लूट लिए. होश में आने के बाद चावल व्यापारी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. व्यापारी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. लूट का शिकार हुआ व्यापारी रामपुर जनपद का रहने वाला है. व्यापारी के साथ लूट की वारदात उस वक्त हुई जब वह अपने घर जाने के लिए एक ऑटो में सफर कर रहा था.

रामपुर के टांडा तहशील में रहने वाले मुहम्मद शुएब चावल व्यापारी है. मुरादाबाद के कटरा क्षेत्र में शुएब की चावल की दुकान है. सोमवार की दोपहर के बाद शुएब दुकान से अपने घर जाने के लिए निकला था. वह काशीपुर तिराहे तक एक ऑटो से गया. शुएब के मुताबिक मुगलपुरा क्षेत्र से उन्होंने ऑटो लिया. ऑटो में दो युवक पहले से बैठे हुए थे. थोड़ी दूर चलने के बाद युवकों ने शुएब को रुमाल के जरिये नशा सुंघाकर बेहोश कर दिया. शुएब के बेहोश होने पर दोनों युवक नगदी, पर्स और मोबाईल लेकर फरार हो गए. शुएब के मुताबिक उसके पास लगभग तीन लाख रुपये थे, जो बदमाश लूट ले गए. शुएब को सड़क किनारे फेंक कर बदमाश फरार हो गए. काफी देर बाद होश में आने पर शुएब ने स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को मामले की जानकारी दी.

एसपी सिटी अमित आंनद के मुताबिक शुएब की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रहीं है. बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस टीमों को रवाना किया गया है. साथ ही ऑटो चालक की भी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details