उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद: गो-तस्करों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश घायल दो फरार

यूपी के मुरादाबाद जिले में गो-तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हुआ है. वहीं पकड़े गए ट्रक से 15 गोवंश पशु बरामद किए गए हैं.

By

Published : May 21, 2020, 3:11 PM IST

moradabad news
गो तस्करों से यूपी पुलिस की मुठभेड़.

मुरादाबाद: जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह पुलिस और गो-तस्करों में मुठभेड़ हो गयी. जिसमें एक बदमाश घायल हो गया. घायल बदमाश के दो साथी मौके से भागने में कामयाब रहे, जिनकी तलाश में कॉम्बिंग की जा रही है. घायल बदमाश जाफिर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस को बदमाशों के कब्जे से बरामद ट्रक में 15 गोवंशीय पशु मिले हैं.

घायल बदमाश जाकिर से पूछताछ करती पुलिस.

बदमाश जाफिर मुठभेड़ में घायल

जिले के भोजपुर थाने की पुलिस को गुरुवार की सुबह गोवंश से भरा ट्रक लाने की जानकारी मिली. पुलिस और एसओजी टीम ने बदमाशों की घेराबंदी के लिए हुमायूंपुर रोड पर बैरियर लगाया गया. सुबह ट्रक में गोवंशीय पशु लेकर आ रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें बदमाश जाफिर के पैर में गोली लगी, जबकि उसके दो साथी बाबू और सगीर मौके से फरार होने में सफल रहे. जाफिर रामपुर जनपद के रहने वाला है और उसके खिलाफ संभल और गाजियाबाद में भी गो-तस्करी के केस दर्ज हैं.

पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से बरामद ट्रक में पंद्रह गोवंशीय पशु बरामद किए हैं. भोजपुर थाने में अभियुक्तों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के साथ महामारी अधिनियम और आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत भी कार्रवाई की गई है. फरार दोनों आरोपियों की तलाश में पुलिस और एसओजी की टीम आस-पास के क्षेत्रों में दबिश दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details