उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुरादाबाद: सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन, भाजपा नेता समेत 50 लोगों पर केस दर्ज

By

Published : Jul 21, 2020, 4:09 PM IST

मुरादाबाद में कोरोना संक्रमण की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है. इसके बावजूद राजनैतिक दलों के प्रतिनिधि लापरवाही करते नजर आ रहे हैं. भाजपा जिला उपाध्यक्ष अभिनव चौधरी पर लोगों की भीड़ जमा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है.

case filed against bjp leader abhinav chaudhary
जिला उपाध्यक्ष अभिनव चौधरी पर लोगों की भीड़ जमा करने का आरोप है

मुरादाबाद: प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बाद भी सामाजिक दूरी के नियमों का पालन नहीं होना चिंता का विषय है. ताजा मामला भाजपा जिला उपाध्यक्ष अभिनव चौधरी द्वारा अपने आवास पर लोगों की भीड़ जमा करने का है. पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने के लिए जमा भीड़ ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन नहीं किया, जिसके बाद पुलिस ने अभिनव चौधरी समेत 50 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जिले के पाकबड़ा थाना क्षेत्र स्थित गुरैठा गांव में पुलिस कार्यशैली के खिलाफ लोगों की भीड़ जमा करना अभिनव चौधरी के लिए परेशानी का सबब बन गया. कोरोना काल में अपने आवास पर लोगों की भीड़ जमा कर अभिनव चौधरी ने दुष्कर्म के एक मामले में ग्रामीणों की पंचायत बैठा दी. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों को देख पुलिस प्रशासन ने मामले में जांच के आदेश दिए, जिसके बाद पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

गुरैठा गांव में एक नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म के मामले में ग्रामीणों की मांग है कि पीड़िता की मां को पुलिस बचाने की कोशिश कर रहीं है, जबकि वह मुख्य साजिशकर्ता है. इसी मुद्दे के लेकर सोमवार को गांव में पंचायत का आयोजन किया गया था. पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों की जांच के बाद भाजपा नेता अभिनव चौधरी और दस लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया है, जबकि चालीस से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है. थाना प्रभारी पाकबड़ा के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details