उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पाकिस्तान जो भाषा बोलता है, राहुल गांधी उसी भाषा में बात करते हैं: डॉ. महेंद्र सिंह

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह ने राहुल गांधी के पीएम मोदी पर दिए गए बयान पर कहा कि दिमाग की गड़बड़ी वाला व्यक्ति ही देश के प्रधानमंत्री पर इस तरह का बयान दे सकता है. उन्होंने राहुल गांधी और कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए कहा कि इनकी भाषा वही होती है, जो पाकिस्तान की भाषा है.

By

Published : Feb 8, 2020, 5:19 AM IST

etv bharat
डॉ. महेंद्र सिंह.

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और मुरादाबाद जनपद प्रभारी डॉक्टर डॉ. महेंद्र सिंह शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर जिले के सर्किट हाउस पहुंचे. जिला वार्षिक योजना की बैठक में शिरकत करने के बाद कैबिनेट मंत्री ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा. दिल्ली चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलने का दावा करने के साथ डॉ. महेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को कश्मीर जैसा बना दिया था, जहां केंद्र सरकार की योजनाएं लागू नहीं होती थी. राहुल गांधी के प्रधानमंत्री पर दिए बयान पर उन्होंने कहा कि दिमाग की गड़बड़ी वाला व्यक्ति ही देश के प्रधानमंत्री पर इस तरह का बयान दे सकता है.

मीडिया से बातचीत करते डॉ. महेंद्र सिंह.


जिला वार्षिक योजना की बैठक में शामिल होने मुरादाबाद पहुंचे प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह ने जनपद की कई विकास योजनाओं के प्रस्ताव को हरी झंडी दिखाई. मीडिया से बातचीत करते हुए दिल्ली चुनाव पर डॉ. महेंद्र सिंह ने भाजपा को पूर्ण बहुमत हासिल होने का दावा किया.


उन्होंने आम आदमी पार्टी सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को केंद्र सरकार की योजनाओं का फायदा नहीं उठाने दिया, जिसके चलते लोग अब भाजपा के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं. दिल्ली की तुलना जम्मू-कश्मीर से करते हुए प्रभारी जिला मंत्री ने आरोप लगाया कि जिस तरह पहले जम्मू-कश्मीर में धारा 370 और 35A के चलते केंद्र की योजनाएं लागू नहीं कि जा सकती थी, वही हाल दिल्ली का केजरीवाल सरकार ने किया है.

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद: ढाबा कारोबारी की दबंगों ने की पिटाई, घटना CCTV में हुई कैद


कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री पर दिए गए बयान पर भी डॉ. महेंद्र सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. डॉ. महेंद्र सिंह ने कहा कि दिमाग में गड़बड़ी वाला व्यक्ति ही प्रधानमंत्री पर ऐसी टिप्पणी कर सकता है. राहुल गांधी और कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए डॉ. महेंद्र सिंह ने कहा कि इनकी भाषा वहीं होती है, जो पाकिस्तान की भाषा है. कश्मीर से 370 हटाने से लेकर नागरिकता संशोधन कानून पर राहुल और कांग्रेस पार्टी वही बातें कह रहे हैं, जो पाकिस्तान बोलता आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details