उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुरादाबाद: बस और ट्रक की भिड़ंत, 15 से ज्यादा लोग घायल

By

Published : Feb 5, 2020, 12:03 PM IST

मुरादाबाद के अलीगढ़ हाइवे पर सुबह 9 बजे बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिससे बस में सवार लगभग 15 लोग घायल हो गए. आनन-फानन में घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती कराया गया है.

etv bharat
बस और ट्रक की भिड़ंत.

मुरादाबाद:जिले के अलीगढ़ हाइवे पर अनियंत्रित होकर बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई. बस में सवार लगभग 15 लोग घायल हो गए. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सीएचसी में कराया भर्ती कराया गया. घायलों में कई की हालत नाजुक बनी हुई है. एक्सीडेंट से हाइवे पर लंबा जाम लग गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया.

बस और ट्रक की भिड़ंत 15 से ज्यादा लोग घायल.

मुरादाबाद-अलीगढ़ मार्ग पर सुबह करीब 9 बजे चीख पुकार मच गई, जब एक ट्रक और एक प्राइवेट बस में टक्कर हो गई. बस मुरादाबाद से बिलारी की तरफ जा रही थी. बस कुंदरकी थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव के पास एक दूसरे वाहन से ओवर टेक कर रही थी. तभी सामने से आ रहे ट्रक में टक्कर हो गई. बस में सवार 15 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बस और ट्रक का अगला हिस्सा बिल्कुल चकना चूर हो गया.

स्थानीय लोगों की मद्दत से सभी घायलों को कुंदरकी के सीएचसी में भर्ती कराया गया है. कई घायलों की स्थिति नाजुक बनी हुई है. एक्सीडेंट होने से हाइवे पर लंबा जाम लग गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम को खुलवाया.

इसे भी पढ़ें:-आजमगढ़: बारात में घुसकर दूल्हे की गोली मारकर हत्या

बस और ट्रक की टक्कर में 15 लोग घायल हो गए हैं. सभी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. बस बहुत तेज रफ्तार में दूसरे वाहन से ओवर टेक कर रही थी, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ.
-रईस, प्रधान, कमालपुर गांव

ABOUT THE AUTHOR

...view details