उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद: खेलने के दौरान विवाद में 10 वर्षीय बच्चे की मौत, दोस्त पर हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में 10 वर्षीय बच्चे की मौत से हड़कंप मचा हुआ है. दरअसल, सौरव अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था. तभी उसके मौत की खबर मिली. परिजनों ने मामले में उसके दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है.

By

Published : Oct 12, 2020, 10:31 AM IST

अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था सौरव.
अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था सौरव.

मुरादाबाद: जिले के मैनाठेर थाना क्षेत्र में 10 साल के बच्चे की मौत का मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि खेलने के दौरान हुए विवाद में बच्चों ने मिलकर सौरव का गला घोंट दिया. बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस के मुताबिक, परिजनों की तहरीर पर आगे मामले की जांच शुरू की जाएगी.

अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था सौरव.

मामला मैनाठेर थाना क्षेत्र स्थित सूरजपुर कल्याण गांव का है. नारायण सैनी के बेटे सौरव की मौत के बाद पूरा गांव मातम में डूबा है. ग्रामीणों के मुताबिक, गांव में आजकल भागवद कथा का आयोजन किया जा रहा है. इसके चलते देर रात तक लोग कथा सुनने जमा रहते हैं. शनिवार की रात जब भागवद कथा चल रहा था, उसी दौरान पास में खेल रहे एक नाबालिग किशोर ने एक बच्चे की पिटाई कर दी.

मौके पर मौजूद सौरव ने बच्चे के परिजनों को घटना की जानकारी दी. इस बात से मारपीट करने वाला किशोर नाराज हो गया और उसने सौरव पर हमला कर दिया. जब परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि सौरव जमीन पर बेहोश पड़ा था. सौरव को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

परिजनों का आरोप है कि कथित किशोर ने सौरव की गला घोंटकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सीओ बिलारी महेंद्र के मुताबिक, परिजनों की तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. इसके आधार पर ही आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी. शुरुआती जांच में बच्चों में विवाद और मारपीट होने की पुष्टि हुई है, लेकिन मौत की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details