उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 4, 2020, 10:50 PM IST

ETV Bharat / state

मिर्जापुर: होटल के कमरे में लटकता मिला युवक का शव

यूपी के मिर्जापुर में कटरा कोतवाली क्षेत्र के रतनगंज होटल में रविवार को एक युवक का शव मिला है. जौनपुर का रहने वाला आदर्श पटेल होटल में एक अक्टूबर को रुका था.

etv bharat
होटल रेसॉर्ट डिलक्स, रतनगंज, मिर्जापुर.

मिर्जापुर: शहर के होटल रिसॉर्ट डीलक्स में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. युवक एक अक्टूबर को होटल में रुकने के लिए आया था. पुलिस ने होटल पहुंचकर जांच की.

कटरा कोतवाली क्षेत्र के रतनगंज होटल रिसॉर्ट डीलक्स में फांसी के फंदे से लटकता हुआ एक युवक का शव मिला है. जौनपुर का रहने वाला आदर्श पटेल होटल के रूम नम्बर 103 में एक अक्टूबर को रुका था. दो अक्टूबर को पेमेंट भी किया था. वहीं चार अक्टूबर को बदबू आने पर रूम को खुलवाने का प्रयास किया तो अंदर से बंद था. इसके बाद होटल मालिक ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रूम का गेट तोड़कर शव को कब्जे में लिया और घरवालों को सूचित किया.

पुलिस ने बताया कि आदर्श पटेल पिता का नाम अखिलेश पटेल जनपद जौनपुर के जैन्तिपुर (जमालापुर) थाना रामपुर का रहने वाला था. एक अक्टूबर को होटल रिसॉर्ट डीलक्स में ठहरा था. चार अक्टूबर को बदबू आने पर होटल कर्मचारियों ने गेट खुलवाने का प्रयास किया. जब गेट नहीं खुला तो होटल मालिक ने पुलिस को सूचना दी. हमने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो कमरे में गमछे से पंखे के सहारे शव लटका हुआ था. पुलिस में कहा कि हम इस मामले की जांच कर रहे हैं. मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक संजय वर्मा, क्षेत्राधिकारी अजय राय, थाना प्रभारी रमेश यादव पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details