उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तालाब में नहाने के दौरान डूबने से दो सगे भाइयों की मौत

By

Published : Aug 14, 2022, 9:30 PM IST

मिर्जापुर में तालाब में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

ETV BHARAT
दो सगे भाइयों की मौत

मिर्जापुर:दलहट थाना क्षेत्र के अल्हौआ गांव में दो सगे भाई घर से बिना बताए तालाब में नहाने चले गए थे. परिजनों को दोनों भाइयों के कपड़े तालाब किनारे पड़े मिले थे. परिजनों ने तालाब में उतर कर दोनों बच्चों के शव को बाहर निकाला. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिवार में दो बच्चों की मौत से कोहराम मच गया है.

अदलहाट थाना क्षेत्र के अल्हौआ गांव में स्थित तालाब में रविवार को नहाने गये सगे दो भाइयों की डूबने से मौत हो गई. अहरौरा थाना क्षेत्र के खेमईपुर गांव के रहने वाले पिंटू भारतीय के बेटे विकास 10 वर्ष व नन्हकू 8 वर्ष जो कक्षा तीन व दो के छात्र हैं. पिता पिंटू भारतीय राखी बधवाने के लिए रिश्तेदारी में गए हुए थे. दोनो भाई अपनी मां से बिना बताए अल्हौआ गांव स्थित तालाब में नहाने चले गए. जब काफी देर तक दोनों भाई मां को घर में दिखाई नहीं दिए तो वह दोनों को खोजने लगी. काफी देर तक जब दोनों का कोई पता नहीं चला, तो बच्चों की मां ने अपने जेठ(पती के बड़े भाई) राम जनम और देवर चीरंजू को पता लगाने के लिए बोला. इस दौरान दोनों सगे भाइयों की गहरे पानी में चले जाने से डूबने से मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:तालाब में डूब रहे भाई को बचाने के चक्कर में गयी चचेरे भाई की जान, दोनों का शव बरामद

परिजन दोनों बच्चों को खोजते हुए अल्हौआ गांव के तालाब के पास पहुंचे.जहां परिजनों को दोनों बच्चों के कपड़े तालाब के किनारे पड़े मिले. इससे संदेह होने पर परिजन तालाब में उतरे, तो उन्हें दोनों बच्चों को शव तालाब में मिला. परिजनों ने शव को तालाब से बाहर निकाला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया. मृतक बच्चे चार भाइयों में बड़े थे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details