उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 14, 2020, 8:40 AM IST

ETV Bharat / state

मिर्जापुर: 2 पुलिसकर्मियों ने BJP के बूथ अध्यक्ष को पीटा, सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में डायल 112 के सिपाहियों द्वारा भाजपा बूथ अध्यक्ष की पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है. बूथ अध्यक्ष की पिटाई से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोड जामकर प्रदर्शन किया और सिपाहियों पर कार्रवाई करने की मांग की. पुलिस अधीक्षक ने दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

दो पुलिसकर्मियों ने BJP के बूथ अध्यक्ष को पीटा
दो पुलिसकर्मियों ने BJP के बूथ अध्यक्ष को पीटा

मिर्जापुर: मड़िहान थाना क्षेत्र में दुकान से समान लेकर घर लौट रहे बीजेपी के बूथ अध्यक्ष के साथ दो पुलिसकर्मियों ने मारपीट की. घायल अवस्था में बूथ अध्यक्ष को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना से नाराज पार्टी कार्यकर्ताओं ने दीपनगर चौराहे पर जाम लगा कर विरोध प्रदर्शन किया.

दरअसल, मड़िहान थाना क्षेत्र के करौदा गांव निवासी भाजपा बूथ अध्यक्ष सौरभ सिंह उर्फ छोटू मंगलवार की शाम घर से कुछ दूरी पर एक दुकान से सामान लेने गए हुए थे. जब वह सामान लेकर घर वापस लौट रहे थे तभी डायल 112 के दो पुलिसकर्मियों ने बूथ अध्यक्ष की पिटाई कर दी.

पुलिसकर्मियों की पिटाई से बूथ अध्यक्ष सौरभ सिंह गभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गए. सूचना पर घायल सौरभ सिंह के परिजन मौके पर पहुंचे गए और उन्हें इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पटेहरा ले गए, जहां हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

घटना से नाराज ग्रामीण दीपनगर चौराहे पर पहुंचकर सड़क जाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. ग्रामीणों ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. वहीं घण्टों सड़क जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम को खुलवा दिया.

घायल बूथ अध्यक्ष सौरभ सिंह के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने डायल 112 के चालक चंद्रिका व कांस्टेबल मनोज को निलंबित कर दिया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details