उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गलत साइड ड्राइव कर रहे ड्राइवर को लगातार मना कर रहे थे लोग, लापरवाही से बस और ट्रक में हुई भीषण टक्कर

मिर्जापुर में बस और डीसीएम ट्रक में हुई भीषण टक्कर. सूचना पर पहुंची उत्तर प्रदेश पुलिस ने घायलों को भेजा एंबुलेंस से भेजा घर. लोगों ने ड्राइवर को जेसीबी से खींचकर निकाला बाहर.

By

Published : Nov 19, 2021, 8:14 PM IST

Accident
Accident

मिर्जापुरःआबादी के हिसाब से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में हादसों का दौर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. जहां मिर्जापुर में सवारियों से भरी बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई. जिसमें 5 लोग घायल हो गए. रॉन्ग साइड बस चलाने से यह बड़ा हादसा हुआ है. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से तत्काल घर भिजवाया.

हादसे में उड़े ट्रक के परखच्चे

बता दें कि मामला देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के करनपुरन घाटी का है. जहां मिर्जापुर नेशनल हाईवे 7 पर सवारियों से भरी प्राइवेट बस और डीसीएम ट्रक में भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतना जबरदस्त था कि बस और ट्रक के परखच्चे उड़ गए. बस में सवार 5 लोग घायल हो गए जिसमें डीसीएम ट्रक का ड्राइवर भी ट्रक में फंस गया.

घायल
यह भी पढ़ें- 56वां DGP-IGP कॉन्फ्रेंसः अमित शाह करेंगे शुभारंभ, वामपंथी उग्रवाद समेत कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर होगी चर्चा

चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने बस में सवार सभी लोगों को सुरक्षित निकाला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल सवारियों को एंबुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा. ट्रक ड्राइवर को जेसीबी मंगाकर पीछे तरफ खींचकर ड्राइवर को निकाला. बताया जा रहा है कि बस मिर्जापुर से हलिया जा रही थी. सवारी ड्राइवर को मना कर रहे थे कि उल्टे साइड से न चलो इसके बाद भी ड्राइवर नहीं माना और रास्ते में हादसा हो गया.

घायल
घायल गोरखनाथ ने बताया कि हम मिर्जापुर से हलिया जा रहे थे और बस में सवार थे. हम लोग ड्राइवर को लगातार मना कर रहे थे कि वह गलत साइड से न चले मगर वह नहीं माना जिसकी वजह से सवारियों से भरी बस ट्रक से टकरा गई. जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं. कुछ लोग अस्पताल जा रहे हैं तो कुछ अपने घर को निकल गए हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details