उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 19, 2020, 12:58 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

ETV Bharat / state

मिर्जापुर में 4 नये कोरोना पॉजिटव मिले, मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 19

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिलें में कोरोना वायरस के चार नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 19 हो गई है.

कोरोना वायरस
कोरोना वायरस

मिर्जापुर: जिले में सोमवार को कोरोना के चार नए मरीज मिलने से हड़कंप मच गया. इसके साथ ही अब जिले में कोरोना से संक्रमित कुल मरीजों की संख्या बढ़ कर 19 हो गई है. सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को विंध्याचल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है. जिले में मिले 19 कोरोना संक्रमित मरीजों में से तीन मरीज इलाज के बाद ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं.

भदोही जिले में क्वारंटीन की गई मिर्जापुर की एक महिला की रिपोर्ट सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गई. महिला कुछ दिनों पहले बाहर से आई थी, जो कि चील्ह थाना क्षेत्र की रहने वाली है. इसके साथ ही कोरोना संक्रमित पाए गए मरीजों के परिजनों को होम क्वारंटीन करते हुए इलाके को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया गया है. इसके साथ ही पूरे इलाके को सील किया जा रहा है. यह सभी संक्रमित कोरोना पॉजीटिव मरीज बाहर से आए हुए हैं. मिर्जापुर में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 19 हो गई है, जिसमे से तीन स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details