उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने किया मां विंध्यवासिनी का दर्शन, कहा- प्रदेश में विकास की गंगा बह रही

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मिर्जापुर पहुंचे. नवरात्रि के अंतिम दिन नवमी पर विंध्यवासिनी के दर पर शक्ति साधना के लिए हवन-पूजन और मां का दर्शन किया. इस दौरान डिप्टी सीएम ने 2022 में बीजेपी सरकार की दोबारा वापसी का आशीर्वाद मांगा.

By

Published : Oct 14, 2021, 6:28 PM IST

Updated : Oct 14, 2021, 6:53 PM IST

विंध्याचल में पूजा करते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य.
विंध्याचल में पूजा करते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य.

मिर्जापुर :जिले के एक दिवसीय दौरे पर आए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को नवरात्रि के अंतिम दिन महानवमी पर शक्ति की साधना करते हुए दिखाई पड़े. इस दौरान उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की वापसी हो इसकी भी कामना करते हुए आशीर्वाद मांगा. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य विंध्याचलय स्थित मां विंध्यवासिनी दरबार में पहुंचे और दर्शन पूजन कर आशीर्वाद लिया.

मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की लगभग 24 करोड़ जनता के हितों की रक्षा होती रहे. इसकी प्रार्थना करने आया हूं. 2022 में गुंडागर्दी, हत्या गिरी, अपराध, जातीवाद वापस न आए, विकास की गंगा बह रही है. वह बहती रहे यही प्रार्थना करके मां का आशीर्वाद लिया है. डिप्टी सीएम ने इस दौरान किसी भी राजनीतिक सवालों का कोई जबाब नहीं दिया.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य.

विंध्याचल पहुंचने से पहले डिप्टी सीएम कछवा ओएस बालकुंदन फॉउंडेशन के द्वारा गड़ौली, कमहरिया गांव में नवरात्रि में नौ दिवसीय दुर्गा सप्तशती पाठ के समापन पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे. वहां भाजपा के प्रदेश सहप्रभारी सुनील ओझा के उपस्थिति में ओएस बालकुंदन फाउंडेशन संस्था की ओर से गौरीशंकर की 108 फिट ऊंची प्रतिमा, कुंदन कामधेनु (गोसेवा प्रकल्प), वेद विद्यालय एवं यज्ञशाला, सुश्रुत सम्पूर्ण स्वास्थ्य (आयुर्वेद एवं योग केंद्र) एवं बड़े एवं छोटे 2 मंदिरों का निर्माण के लिए किया विधिवत हवन-पूजन भी किया था.

इसे भी पढ़ें-मां अष्टभुजा के दर्शन मात्र से पूरी होती ये मनोकामनाएं, श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़

Last Updated : Oct 14, 2021, 6:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details