उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मिर्ज़ापुर में कार और ट्रेलर की टक्कर में चार की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

मिर्ज़ापुर में कार और ट्रेलर की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 26, 2023, 10:40 AM IST

Updated : Nov 26, 2023, 12:00 PM IST

े्िु
े्िु

मिर्जापुरः जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. कार और ट्रेलर की टक्कर से तीन महिलाओं और एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं, हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को ट्रामा सेंटर भेज दिया है. वहां उनका इलाज चल रहा है.

हादसा अदलहाट थाना के सिकिया स्थित पेट्रोल पम्प के पास का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक यहां एक शादी समारोह से लौट रही कार की ट्रेलर से भीषण टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हादसा देर रात का बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक कार में कुल सात लोग सवार थे. कार में सवार शकील बानो, हुस्न आरा, समिता परवीन और दिलशान बख्तियार की मृत्यु हो गई है. वहीं चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि नारायनपुर स्थित अंकित हॉस्पिटल के सामने देर रात ट्रेलर और कार में हुई टक्कर में तीन महिलाओं और एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं ड्राइवर समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी का वाराणसी में इलाज चल रहा है. सभी वाराणसी से सोनभद्र शादी समारोह से लौट रहे थे. गलत दिशा में कार आ जाने से हादसा हुआ है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कार ट्रेलर को कब्जे में लेकर वाहन चालक को गिरफ्तार किया गया तथा कार चालक से प्राप्त तहरीर के आधार कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Nov 26, 2023, 12:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details