उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Watch Video: कचहरी में सास-बहू ने एक दूसरे का बाल पकड़कर नोचा और पीटा

By

Published : Aug 3, 2023, 7:09 PM IST

मिर्जापुर कचहरी में सास-बहू के बीच एक दूसरे का बाल पकड़कर मारपीट हो गई. इस मारपीट के बीच पहुंचे अधिवक्ताओं ने दोनों पक्षों को शांत कराया.

युवती की सास
युवती की सास ने बताया.

युवती की सास ने बताया.

मिर्जापुर: शहर कोतवाली के कचहरी परिसर में सास-बहू से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सास-बहू में मारपीट देख युवती के मायके और ससुराल वाले भी आपस में भिड़ गए. इस दौरान अधिवक्ताओं ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया.

शहर कोतवाली क्षेत्र के कचहरी परिसर स्थित जिला सहकारी बैंक के सामने गुरुवार की दोपहर परिवारवाद की पैरवी करने सास-बहू पहुंची थी. इसी दौरान मामूली बात को लेकर सास-बहू के बीच मारपीट शुरू हो गई. देखते ही देखते दोनों महिलाओं ने एक दूसरे का बाल पकड़कर खींचने लगी. मारपीट देख युवती के ससुरालीजनों और मायके वालों के बीच भी मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान कचहरी परिसर में हड़कंप मच गया. मौके पर अधिवक्ताओं और फरियादियों की भीड़ जमा हो गई. अधिवक्ताओं ने किसी तरह युवती के ससुरालीजनों और मायकों वालों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. लेकिन इस मारपीट का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

जानकीर के अनुसार अदलहाट थाना क्षेत्र के दौलताबाद गांव निवासी महिला (युवती की सास) ने मीडिया से बात करते हुए बतयाा कि उसके बेटे की शादी चंदौली जनपद के धानापुर थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव निवासी एक युवती से हुई थी. उसकी बहू ससुराल में बच्चे को छोड़कर बार-बार मायके आकर रह रही थी. इसी बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद चल रहा था. वह अपनी बहू को रखना चाहती है. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों पंचायत भी हुई. इसी मामले में दोनों पक्ष परिवारवाद की पैरवी के लिए मिर्जापुर कचहरी पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें- WATCH: फीस जमा करने जा रहे छात्रों को दबंगों ने दी तालिबानी सजा

यह भी पढ़ें- रेपिस्ट को कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा, दोषी किशोरी को घर से उठा ले गया था

ABOUT THE AUTHOR

...view details