उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस अध्यक्ष के संकट से बचने के लिए सोनभद्र पहुंचीं प्रियंका गांधी - अरुण सिंह

By

Published : Jul 21, 2019, 12:01 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सोनभद्र नरसंहार मामले के पीड़ितों से मिलने की जिद पर अड़ी थीं. पुलिस ने उन्हें सोनभद्र जाने से रोक दिया था. इससे गुस्साए कांग्रेसियों ने धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया था. इस मामले में भाजपा राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने प्रतिक्रिया दी है.

बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने प्रियंका गांधी पर बोला हमला.

मिर्जापुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने प्रियंका गांधी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सियासी फायदे और मीडिया में बने रहने के लिए प्रियंका गांधी सोनभद्र मामले में नाटक कर रही हैं. कांग्रेस में राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर बहुत बड़ा संकट है इससे ध्यान हटाने के लिए यह सब प्लानिंग की गई है.

बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने प्रियंका गांधी पर बोला हमला.

क्या बोले अरुण सिंह
अरुण सिंह ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था अच्छी है. प्रदेश में सपा-बसपा सरकारों के दौरान रोज जघन्य घटनाएं होती थीं. उस वक्त प्रियंका गांधी किसी गांव में क्यों नहीं गईं. मौजूदा सरकार ने मामले में त्वरित कार्रवाई की है. घटना के दोषियों को जेल भेजा जा चुका है. यह पूरा जमीन आवंटन गलत तरीके से किया गया था और यह कांग्रेस के शासनकाल में हुआ था. ऐसे में प्रियंका गांधी को होमवर्क करके आना चाहिए था.

सोनभद्र मामले की निंदा की
अरुण सिंह ने कहा कि इस घटना की हम पहले ही निंदा कर चुके हैं. कानून अपना काम कर रहा है. इसके बावजूद प्रियंका गांधी का यहां आना समझ के परे है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने को लेकर कुछ लोगों ने प्लान किया होगा, उसी के तहत वह यहां आई हैं.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details