उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मिर्जापुर में बारातियों से भरी बस पलटी, 12 घायल

मिर्जापुर के अदलहाट थाना क्षेत्र के सकरौड़ी गांव के पास बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इसमें 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजवाया.

By

Published : Nov 26, 2020, 4:36 PM IST

मिर्जापुर में बारातियों से भरी बस पलटी
मिर्जापुर में बारातियों से भरी बस पलटी

मिर्जापुर: जिले के अदलहाट थाना क्षेत्र के सकरौड़ी गांव के पास बारातियों से भरी तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई. सर्विस लेन के नीचे गहरे गढ्ढें में भरे पानी में बस गिर गई. इसमें 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए. चीख-पुकार सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बस के अंदर से फंसे सभी बारातियों को बाहर निकाला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजवाया.

बारातियों से भरी बस पलटी
चंदौली की चहनियां से बारात मिर्जापुर के श्रीपुर गांव वापस आ रही थी. रास्ते में आते समय अदलहाट थाना क्षेत्र के सकरौड़ी गांव के पास बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. देखते ही सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों ने बस के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकालकर कई लोगों की जान बचाई. इसमें 12 से अधिक लोग घायल हो गए. स्थानीय अस्पताल में इलाज कराने के बाद गंभीर रूप से घायलों को रेफर कर दिया गया.

पुलिस ने बताया कि बारात वापसी के समय सर्विस पटरी पर बने गढ्ढे में बस का अगल चक्का फंस गया, जिससे बस की अगली कमानी टूट गई और बस पलट गई. बस में सवार लोग एक दूसरे के ऊपर लद गए. इसमें 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए. सभी घायल श्रीपुर गांव के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details