उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शराब पार्टी के बाद युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी दोस्त फरार

मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र में शराब पार्टी के बाद युवक की गोली मारकर कर दी गई हत्या. मृत युवक के परिजनों ने 5 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा. नामजद आरोपियों की तलाश में जुटी मेरठ पुलिस.

By

Published : Dec 31, 2021, 11:22 AM IST

मेरठ में युवक की गोली मारकर हत्या
मेरठ में युवक की गोली मारकर हत्या

मेरठःउत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना किठौर क्षेत्र में शराब पार्टी के बाद युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या करने के बाद आरोपी दोस्त फरार हो गया. वहीं, गोली लगने के बाद आनन-फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. युवक के परिजनों ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

थाना किठौर क्षेत्र में मुत्तकीब नाम के युवक (25) को उसके दोस्तों ने शराब पीने के लिए घर से बुलाया. इसी दौरान कोई विवाद हुआ और युवक को गोली मारकर आरोपी फरार हो गया. घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया. आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. वहीं, पीड़ित परिवार वालों ने पांच आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवा दिया है. पुलिस नामजद आरोपियों की तलाश में जुट गई है. हालांकि, अभी हत्या की वजह पुलिस के हाथ नहीं लग सकी है.

एसपी मेरठ केशव कुमार मिश्रा

एसपी मेरठ केशव कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना किठौर क्षेत्र में मुत्तकीब नाम के युवक की हत्या कर दी गई है. मृत युवक के परिजनों ने बताया कि मुत्तकीब को उसके दोस्तों ने शराब पीने के लिए घर से बुलाया था. इसी दौरान कोई विवाद हुआ और युवक को गोली मारकर आरोपी फरार हो गए. पीड़ित परिजनों ने पांच आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है. सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details