उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ हॉरर किलिंगः बहन के पति की चाकुओं से गोदकर हत्या

मेरठ में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है. किठौर में एक युवक ने अपनी बहन के पति की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. मृतक के परिजनों ने आरोपी यूवक को मौका-ए-वारदात पर ही दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Feb 22, 2021, 5:36 PM IST

Updated : Feb 22, 2021, 7:06 PM IST

मेरठ में हॉरर किलिंग.
मेरठ में हॉरर किलिंग.

मेरठःजिले के किठौर थाना क्षेत्र में एक हॉरर किलिंग में युवक ने बहन के पति की चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक युवक ने आरोपी भाई की बहन से ढाई साल पहले प्रेम विवाह किया था. बताया यह जाता है कि इससे आक्रोशित भाई ने युवक की हत्या कर देने की बात कही थी.

हत्या करने का किया था ऐलान

किठौर थाना क्षेत्र के गेसुपुर जनूबी निवासी श्रवण उपाध्याय पुत्र मंसाराम (25 वर्ष) लगभग दो साल पहले अपनी सहपाठी राधिका पुत्री सुंदर से प्रेम विवाह किया था. तब राधिका के परिजनों ने श्रवण को गांव में देखते ही जान से मारने की धमकी दी थी. इससे घबराए पति-पत्नी हापुड़ जिले के पिलुखवा में रहने लगे.

मकान की बाउंड्री कराने आया था युवक

इस बीच श्रवण कई बार अपने गांव आ गया था, लेकिन राधिका के परिजनों को इसकी खबर नहीं लगती थी. सोमवार को श्रवण अपने ममेरे भाई विकल और अपनी छोटी बहन को अपने साथ गेसुपुर गांव में अपने मकान की बाउंड्री कराने के लिए आया था. तभी श्रवण किसी काम से किराना की दुकान पर सामान लेने गया, जहां राधिका के भाई ने उसे देख लिया.

ढाई साल पहले हुआ किया था प्रेम विवाह

प्रेम विवाह के कारण पहले से ही बदले की धमकी दे चुके राधिका के भाई कोशिन्द्र और उसके साथियों ने श्रवण को घर के नजदीक घेर लिया. उस पर चाकू से हमला बोलते हुए उसके पेट और सीने पर वार कर घायल कर दिया. चाकू लगने के बाद श्रवण मौके पर ही गिर गया.

मुख्य आरोपी गिरफ्तार

हमलावर वारदात को अंजाम देकर भागने तो वहां मौजूदा भीड़ ने मुख्य आरोपी कोशिन्द्र को दबोच लिया. परिजनों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी. परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हमलावर को हिरासत में लेते हुए घायल को उपचार के लिए भेज दिया. अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई.

Last Updated : Feb 22, 2021, 7:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details