उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ: बाइक सवार हमलावरों ने की युवक की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के मेरठ में बाइक सवार हमलावरों ने जूता कारोबारी बॉडी बिल्डर की गोली मारकर हत्या कर दी. शातिर बदमाश कारोबारी का बाइक से पीछा करते हुए सिर पर सटाकर गोली मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Jan 10, 2021, 9:09 AM IST

Updated : Jan 10, 2021, 1:12 PM IST

meerut news
जिम से लौट रहे बॉडी बिल्डर युवक की गोली मारकर हत्या.

मेरठ:सरधना थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात बेखौफ बदमाशों ने बॉडी बिल्डर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. बाइक सवार हत्यारों ने युवक के सिर पर तमंचा सटाकर गोली मार दी. इससे मौके पर ही दीपक नाम के युवक ने दम तोड़ दिया. वारदात को अंजाम देकर हत्यारे फरार हो गए.

तमंचा सटाकर सिर में मारी गोली

जानकारी के मुताबिक, जूतों का कारोबार करने वाला दीपक जिम जाने के बाद चिकन खाने अपने दोस्त के साथ बाइक से जा रहा था. जैसे ही दीपक दौराला रोड पर पहुंचा तभी पीछे से बाइक सवार हमलावरों ने उस पर हमला कर दिया. बदमाशों ने दीपक के सिर पर तमंचा सटाकर गोली मार दी. मौके पर ही दीपक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी सुमित बाल-बाल बच गया. हत्या की वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार आरोपी फरार हो गए. इलाके के लोगों ने आनन-फानन में दीपक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं, हत्या से आक्रोशित लोगों ने हंगामा भी किया, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया और हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी करने का आश्वासन देकर लोगों को शांत कर दिया. हालांकि, पुलिस को अभी तक न तो हत्या की वजह पता लगी है और न ही हत्यारों का कोई सुराग पुलिस जुटा पाई है.

एसएसपी अजय कुमार साहनी ने बताया कि पुलिस दीपक की हत्या के कारणों का पता लगा रही है. जिम को लेकर कोई विवाद है या प्रेम प्रसंग. इन सभी पहलुओं पर जांच कराई जा रही है. पुलिस के मुताबिक हमलावर होटल के बाहर दीपक का इंतजार कर रहे थे. होटल से महज 200 मीटर दूर चलते ही ओवर टेक कर उसके सिर में सटाकर गोली मारी गई है. इससे पर्सनल रंजिश प्रतीत होता है. उधर सुमित ने भी हमलावरों की पहचान बताई है, जिसके आधार पर पुलिस ने हमलावरों की धरपकड़ के लिए कई टीमें गठित की है.

Last Updated : Jan 10, 2021, 1:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details