उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ: कार के सामने कूदा युवक, कहा- छूना नहीं, मैं कोरोना पॉजिटिव हूं

By

Published : Jun 19, 2020, 6:27 PM IST

यूपी के मेरठ जिले में युवक ने खुद को कोरोना पॉजिटिव बताकर चलती कार के सामने कूद गया. युवक का आरोप है कि उसे कुछ दिनों से बुखार है, लेकिन कोई अस्पताल उसकी कोरोना जांच नहीं कर रहा है.

कार के सामने युवक.
कार के सामने युवक.

मेरठ:बेगमपुल चौराहे पर एक युवक अपने आप को कोरोना पॉजिटिव बताते हुए अचानक कार के सामने कूद गया. युवक ने आरोप लगाया कि स्वास्थ्य विभाग उसकी जांच नहीं कर रहा है. इसके विरोध में उसने कार के सामने कूदकर जान देने की कोशिश की. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने युवक को समझा बुझाकर एंबुलेंस से जांच के लिए अस्पताल भिजवाया.

युवक से पूछताछ करते पुलिस.

गुरुवार शाम बेगमपुल चौराहे पर एक युवक सामने से आ रही कार के सामने कूद पड़ा. कार चालक ने समय पर ब्रेक नहीं लगाया होता तो बड़ा हादसा हो जाता. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने युवक को कार के सामने से हटाने की कोशिश की, तो युवक ने पुलिसवालों को सतर्क करते कहा कि मुझे छूना नहीं, मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. युवक की बात सुनकर पुलिस पीछे हट गई.

घटना की सूचना पर थाना सदर बाजार प्रभारी विजय गुप्ता बेगमपुल चौराहे पर पहुंचे और युवक से बातचीत की. इस दौरान युवक ने बताया कि वह कंकरखेड़ा का रहने वाला है. युवक ने बताया कि उसे कई दिनों से बुखार है. वह कोरोना जांच कराना चाहता है, लेकिन उसकी कोई जांच नहीं कर रहा है. थाना प्रभारी ने युवक को भरोसा देते कहा कि चिंता न करो, तुम्हारी जांच करवाई जाएगी. थाना प्रभारी ने स्वास्थ्य विभाग को फोनकर मौके पर एंबुलेंस बुलवाया गया.

थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि युवक को मेडिकल जांच के लिए भिजवा दिया गया हैं. इसकी जानकारी युवक के परिजनों को भी दी गई है. हालांकि अभी युवक की जांच रिपोर्ट नहीं आई है.

इसे भी पढ़ें-मेरठ में उमस की वजह से लोगों को करना पड़ रहा भीषण गर्मी का सामना

ABOUT THE AUTHOR

...view details