उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लाठी-डंडों से मनचले की पिटाई, वीडियो वायरल

मेरठ के थाना सदर बाजार क्षेत्र से एक मनचले युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में छेड़खानी से तंग युवती मनचले की लाठी डंडों से पिटाई करती नजर आ रही है. वीडियो सामने आने पर पुलिस कार्रवाई में जुटी है.

By

Published : Mar 12, 2021, 10:21 PM IST

वीडियो वायरल
वीडियो वायरल

मेरठ : जिले में इन दिनों एक मनचले की लाठी-डंडों से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, मनचले द्वारा छेड़खानी करने पर युवती ने सड़क पर ही मनचले को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया. वायरल वीडियो मेरठ के थाना सदर बाजार क्षेत्र के चौक बाजार का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, एक बाइक सवार युवक सनातन धर्म इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली युक्ति को पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था. इससे आहत होकर युवती ने लाठी-डंडों से युवक की पिटाई कर दी.

पिटाई का वीडियो वायरल

इसे भी पढ़ें-पुलिस ने ही शौचालय पर कब्जा कर खोली पुलिस चौकी, DIG ने दिया खाली करने का आदेश

मार पड़ी तो युवती को बताया बहन

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह मनचले की करतूत से परेशान होकर युवती उसे पीट रही है. खास बात तो यह है कि जब मनचले की लाठियों से पिटाई शुरू हुई तो वह पीड़ित युवती को अपनी बहन बताने लगा. मामले की सूचना होते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस मनचले युवक को हिरासत में लेकर थाने पहुंची. पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details