उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ में बर्निंग कार देख सिहर उठे लोग

उत्तर प्रदेश के मेरठ में बर्निंग कार ने लोगों के बीच दहशत फैला दी. कार में सवार दो लोगों ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई. मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

By

Published : Feb 8, 2021, 6:50 PM IST

बर्निंग कार
बर्निंग कार

मेरठ : शहर में सड़क पर दौड़ती बर्निंग कार ने कोहराम मचा दिया. कार में सवार दो लोगों ने काफी मुश्किल से कार से कूदकर अपनी जान बचाई. शहर में धू-धू कर कार जलती रही और करीब 1 घंटे तक इस वजह से ट्रैफिक जाम रहा.

बर्निंग कार

कार में सवार थे दो लोग

थाना परतापुर इलाके के भूड़बराल इलाके का मामला है. होंडा सिटी कार में अचानक आग लग गई. कार दिल्ली से मेरठ की तरफ आ रही थी. भूड़बराल पहुंचते ही कार में कुछ गड़बड़ी होने की वजह से बोनट से धुआं निकलने लगा. देखते ही देखते ही कार आग की लपटों में बुरी तरह से घिर गई. कार में सवार दो लोगों ने अपनी जान बचाने के लिए कार से छलांग लगा दी. मौके पर मौजूद लोग इस हादसे को देखकर सिहर उठे.

आग लगने के कारणों की हो रही जांच

कार करीब 1 घंटे तक जलती रही और मौके पर ट्रैफिक जाम हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने जलती कार को देखकर दमकल विभाग को मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details