उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ऋषभ एकेडमी की फरार चल रही प्रिंसिपल गिरफ्तार

By

Published : Mar 18, 2021, 2:18 PM IST

मेरठ जिले में ऋषभ एकेडमी स्कूल का प्रकरण लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. ऐसे में पुलिस ने बुधवार को वांछित चल रही स्कूल की प्रिंसिपल याचना भारद्वाज को गिरफ्तार कर लिया.

प्रिंसिपल गिरफ्तार
प्रिंसिपल गिरफ्तार

मेरठः ऋषभ एकेडमी स्कूल का प्रकरण लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. ऐसे में पुलिस ने बुधवार को वांछित चल रही स्कूल की प्रिंसिपल याचना भारद्वाज को गिरफ्तार कर लिया. नवंबर 2020 में सदर बाजार थाने में प्रिंसिपल याचना भारद्वाज और प्रबंधक रंजीत जैन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी. इस पूरे मामले में सदर बाजार पुलिस ने साक्ष्य मिटाने के आरोप में ऋषभ एकेडमी की प्रिंसिपल को गिरफ्तार किया है.

स्कूल की टीचर ने संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. टीचर ने संचालकों पर स्कूल के टॉयलेट में सीसीटीवी कैमरे लगाने का भी आरोप लगाया था. वहीं जांच में स्कूल में छात्रों से ली गई फीस की धनराशि में गबन का मामला भी सामने आया था.

यह भी पढ़ेंः-भाजपा सांसद के बेटे-बहू को आमने-सामने बैठाकर होगी पूछताछ

पूरे मामले में वर्तमान प्रबंध समिति पदाधिकारी डॉ. संजय कुमार जैन की तहरीर पर पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद मामले में रुपयों का गबन देखते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी. तभी से प्रबंधक रंजीत चैन और प्रिंसिपल याचना भारद्वाज फरार चल रहे थे. पुलिस ने याचना भारद्वाज को दीवान पब्लिक स्कूल के पास से गिरफ्तार किया था और उसे सीजीएम कोर्ट में पेश भी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details