उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ: समाज सेविका के साथ दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

उत्तर प्रदेश के मेरठ में समाज सेविका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसको कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने एसपी क्राइम से न्याय की गुहार लगाई है.

By

Published : Jul 20, 2019, 9:57 PM IST

मेरठ में समाज सेविका के साथ दुष्कर्म.

मेरठ:जिले में समाज सेविका के साथ दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि मेडिकल स्टोर संचालक ने बहला-फुसलाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उसने अश्लील वीडियो भी बनाए. अश्लील वीडियो वायरल की धमकी देकर वो मेरे साथ कई बार इस तरह की घटनाओं को अंजाम देता रहा. पीड़िता ने अपनी आपबीती एसपी क्राइम को बताकर न्याय की गुहार लगाई है.

जानकारी देते एसपी क्राइम.
  • मेरठ में समाज सेविका के साथ दुष्कर्म.
  • पीड़िता ने मेडिकल स्टोर संचालक पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप.
  • आरोपी ने बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने की दे रहा धमकी.
  • कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म.
  • शिकायत करने पर आरोपी पीड़िता को जान से मारने की दे रहा है धमकी.
  • पीड़िता ने एसपी क्राइम से लगाई न्याय की गुहार.
  • एसपी क्राइम ने जांच के बाद कार्रवाई का दिया भरोसा.

मैं समाज सेविका हूं, जिसने मेरे साथ दुष्कर्म किया है, उसको मैं जानती हूं. उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया. उसके बाद मेरे साथ दुष्कर्म किया. साथ ही मेरा अश्लील वीडियो बनाया. शिकायत करने के नाम पर उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी है. मैंने एसपी क्राइम से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है.
-पीड़िता

मेडिकल क्षेत्र का मामला है, पीड़िता ने बताया है कि वो सोशल वर्कर हैं. आरोपी से वो पहले से परिचित हैं. उनके साथ इनका आना-जाना है. इनके द्वारा उसके ऊपर रेप का आरोप लगाया गया है. जांचकर कार्रवाई की जाएगी.
-राम अर्ज, एसपी क्राइम

ABOUT THE AUTHOR

...view details