उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ की बेटी ने सीएम योगी से की इच्छा मृत्यु की मांग, बताई ये वजह

By

Published : Dec 8, 2019, 3:24 PM IST

मेरठ जिले में 10 महीने तक छात्रा को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि वह हर जगह शिकायत की और इंसाफ की गुहार लगाई, लेकिन उसे इंसाफ नहीं मिला. ऐसे में पीड़िता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इच्छा मृत्यु की मांग की है.

etv bharat
मेरठ की बेटी ने की इच्छा मृत्यु की मांग.

मेरठ: जिले के थाना बहसूमा क्षेत्र में 10 महीने तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने कमिश्नरी चौक पर पहुंचकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से कार्रवाई की मांग की. कार्रवाई न होने पर पीड़िता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इच्छा मृत्यु की मांग की.

युवती से दुष्कर्म.

पीड़िता का कहना है कि 10 महीने तक बंधक बनाकर युवक दुष्कर्म कर रहा था. पीड़िता ने बताया कि पिछले 2 महीने से एफआईआर दर्ज होने के बावजूद कार्रवाई नहीं हुई. उसने हस्तिनापुर के विधायक दिनेश खटिक के दबाव में कार्रवाई न करने का पुलिस पर भी आरोप लगाया.

इसे भी पढ़े:-निर्भया फंड : देशभर के थानों में महिला हेल्प डेस्क की स्थापना के लिए 100 करोड़ आवंटित

पीड़िता के पिता के द्वारा मुख्यमंत्री के जरिए न्याय की गुहार लगाई जा रही है. पीड़िता के पिता का कहना है कि योगी जी मुझे भी न्याय दिला दो, क्योंकि बेटी कॉलेज जाने से भी डर रही है. दबंग आरोपी छोटे बेटे और परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.
-पीड़िता के पिता

ABOUT THE AUTHOR

...view details