उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Meerut burning car : गाय से टकराकर आग का गोला बनी कार, पिता और बेटी घायल

By

Published : Feb 9, 2023, 6:51 PM IST

मेरठ में गाय से टकराने के बाद कार में आग लग गई. कार सवाराें ने किसी तरह खुद काे सुरक्षित बाहर निकाला. कार से निकलने के प्रयास में 2 लाेगाें काे मामूली चाेट आई है.

मेरठ में आग का गाेला बन गई कार.
मेरठ में आग का गाेला बन गई कार.

मेरठ में आग का गाेला बन गई कार.

मेरठ :जिले में दौराला हाईवे पर गुरुवार को एक तेज रफ्तार कार गाय से टकरा गई. हादसे के बाद गाय सड़क के दूसरी तरफ गिर गई. वहीं कार में आग लग गई. कार सवार मुजफ्फरनगर की ओर जा रहे थे. चालक ने किसी तरह कार काे नियंत्रित किया. आग लगने के बाद सभी कार से बाहर निकल आए. कार से निकलने के प्रयास में पिता और बेटी काे मामूली चाेट आई है.

बिजनौर के रहने वाले इमरान ने बताया कि वह अपनी पत्नी मेहरूनिशा, 4 बच्चाें और जीजा शोएब के साथ नोएडा जा रहे थे. इमरान ने बताया कि वह नोएडा में प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं. वे मुजफ्फरनगर की तरफ जा रहे थे. दौराला हाईवे पर अचानक एक गाय सड़क पर आ गई. कार से टकराने के बाद गाय दूर जा गिरी. इसके बाद कार में आग लग गई. देखते ही देखते कार आग का गाेला बन गई. कार में सवार लोगों ने किसी तरह अपनी जान बचाई.

कार से निकलने के प्रयास में इमरान और उनकी आठ साल की बेटी ईशल को मामूली चोटें आईं. वहीं दूसरी तरफ कार के आग का गाेला बनने के बाद एक साइड से वाहनाें की आवाजाही बंद हाे गई. सूचना पाकर दौराला पुलिस और टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए. स्थानीय लोगों ने कार पर बाल्टियों से पानी डालकर आग पर काबू पाया. हालांकि तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :मेरठ और अलीगढ़ में सड़क हादसे में 8 की मौत, 8 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details